इनके बाप दादाओं ने कमाकर नही दिया जो मुफ्त में पेंशन में बांटेंगे, योगी का सपा पर बड़ा हमला

240

योगी आदित्यनाथ हमेशा से ही अपने बोल्ड अंदाज के लिए जाने जाते रहे है और इस कारण से कई बार उनकी तारीफ़ भी होती है और कई बार वो विवादों में भी फंस जाते है मगर इस बार उनकी सख्ती की काफी प्रशंसा की जा रही है. आपको मालूम हो तो सीएए को लेकर के यूपी में ख़ास तौर पर काफी प्रदर्शन हुए थे और काफी तोड़फोड़ हुई थी जिसके बाद में योगी सरकार ने सख्त एक्शन लेते हुए न सिर्फ उन्हें जेल में डाला बल्कि सम्पति भी जब्त कर ली. इसके जवाब में सपा ने कहा था कि जो भी जेल गये है उन्हें हम सरकार में आते ही पेंशन देंगे.

गोष्ठी को संबोधित कर रहे थे योगी, बाप दादा ने कमाकर नही दिया है
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में आयोजित एक गोष्ठी को संबोधित कर रहे थे और इसी संबोधन के दौरान उन्होंने अखिलेश पर पलटवार करते हुए कहा ‘सपा के नेता सरकार में आने पर पेंशन देने की बात कर रहे है ऐसे लोगो को, बताइए भला जैसे ये पैसा उनके बाप और दादाओं ने कमाकर के दिया है.’

आगे भी हमलावर होते हुए योगी ने कहा ‘दुसरे दल के नेता कहते है एनपीआर का फॉर्म नही भरेंगे, एनआरसी में कोई जानकारी मांगने आयेंगे तो जानकारी ही नही देंगे. बवाल में जेल जाने वालो को पेंशन देने की बात करने वालो का तो पूरी तरह से नैतिक पतन हो चुका है. नए क़ानून पर कांग्रेस और सपा के लोगो ने अफवाहे फैलाई, लोगो को भड़काया, उकसाया और सार्वजनिक सम्पति का नुकसान भी किया’ योगी इस गोष्ठी के दौरान पूर्ण रूप से आक्रामक दिखे और ऐसा लगा मानो वो कुछ ज्यादा ही गुस्से में है और ऐसा होना बनता भी है.

खैर अभी तो योगी सरकार की पुलिस लगातार लोगो की संपतियां जब्त कर रही है और उनकी नीलामी भी हो सकती है. आखिर सार्वजनिक सम्पति देश की सम्पति है जिसमे सबके टैक्स का पैसा लगा है और अगर आप उसे ही तोड़ देंगे तो फिर देश का सरवाईव करना ही मुश्किल हो जाएगा.