पीएम मोदी के इस ख़ास मंत्री ने किया दीपिका का समर्थन, कही ये बात

107

दीपिका पादुकोण हाल ही में काफी ज़्यादा चर्चा में आ गयी है और दीपिका के चर्चा में आने की वजह भी हम सभी लोग जानते है. छपाक फिल्म आने से महज दो से तीन दिन पहले दीपिका जेएनयू के प्रदर्शन का हिस्सा बनने के लिये पहुँच गयी और वहाँ पर तस्वीरे खिंचवाकर के वहाँ से लौट आयी जिससे दीपिका और उनकी फिल्म की पब्लिसिटी हो गयी. इस पर लोग काफी नाराज है और कहने लग रहे है कि आखिर फिल्म प्रमोट करने के लिए टुकड़े टुकड़े वालो के मुद्दों का सहारा लेने की क्या जरूरत थी? ऐसे में सरकार की तरफ से भी प्रतिक्रिया आयी है.

प्रकाश जावडेकर ने कहा, इस देश में किसी को भी कही भी जाने का अधिकार
फ़िलहाल दीपिका पादुकोण के साथ में जो भी हो रहा है उसके बाद में बीजेपी के किसी बड़े नेता के बयान की उम्मीद की जा रही थी और वो आ भी गया. मोदी सरकार में केबिनेट मंत्री प्रकाश जावडेकर ने बयान जारी करते हुए कहा ‘इस देश में किसी को भी कही भी जाने का अधिकार है इसमें किसी को भी रोक टोक नही करनी चाहिये.’ हालांकि वो दीपिका के कदम से खुश है ऐसा उन्होंने नही कहा लेकिन वो कहते है कि किसी के काम में टांग नही अडा सकते क्योंकि हम भाजपा है कांग्रेस नही जो इमरजेंसी लगा दे.

हालांकि दीपिका की इस हरकत पर जनता बहुत ही नाराज है चाहे जावडेकर कुछ भी कहे और ऐसे में देश भर में दीपिका की आने वाली फिल्म छपाक को भी बायकोट करने की अपील की जा रही है जिस पर लाखो की संख्या में शेयर किये जा रहे है और ये अपने आप में युद्ध स्तर पर छिड़ा हुआ है. इससे इतना तो साफ है कि पीआर का पासा उल्टा पड़ता हुआ नजर आ रहा है और इससे दीपिका को फिल्म में घाटा भी हो सकता है.

आपको बता दे जेएनयू पिछले कुछ महीनो से कक्षा में कम धरने पर ज्यादा बैठ रहा है. अब क्योंकि अधिकतर मीडिया कर्मी जेएनयू से निकले हुए है तो वो महज एक कॉलेज के प्रोटेस्ट को नेशनल मुद्दा बनाने का प्रयास करते है और फिर सितारे वहाँ पहुंचकर उसे और भी हवा दे देते है.