ग्राउंड पर पिच चेक कर रहे थे Virat, लोगो ने फोटो से बना दिये मस्त मस्त Memes

394

सभी क्रिकेट फैन्स जानते है कि इस गत रविवार को ही गुहावटी में एक टी 20 मैच होने जा रहा था लेकिन बारिश होने की वजह से मैच टल गया और सभी को निराश होना पडा मगर इस निराशा में भी एक उम्मीद जग गयी और वो उम्मीद थी विराट की एक फोटो में. दरअसल विराट कोहली की एक फोटो बीसीसीआई ने शेयर की थी जिसमे वो पिच चेक कर रहे थे और जब लोगो को इस पर खुराफात सूझी तो उन्होंने इस पर परहेज ही नही किया. अब इसके मजेदार मीम बने हुए इन्टरनेट पर जमकर के तैर ही रहे है.

ओम राजपुरोहित भाई ने बड़ा सही सेट किया है. पति पिच चेक कर रहा है और पत्नी भी पास में ही बैठ गयी. ताकि देखती रहे कि पति सही से चेक कर भी नही रहा है कि नही?

ओम राजपुरोहित भाई का तो फिर भी ठीक था कि वो सिर्फ अनुष्का को पास में बिठा ही रहा है लेकिन यहाँ पर आर्यन ने तो पूरी की पूरी सब्जी की रेहड़ी ही ग्राउंड पर लगवा दी है. मतलब गजब ही है टमाटर ले लो आलू ले लो.

अब दिलशान भाई को विराट से न जाने क्या दुश्मनी है? ग्राउंड से उठाया और घर के फ्लोर पर प्लास्तर करने के काम में लगा दिया. अभी क्रिकेटरी में बहुत पैसा है भाई कारीगरी क्यों करेगा विराट?

यहाँ तक तो चलो बर्दाश्त भी कर लेते लेकिन राजू के घर में विराट को पहुंचा दिया. ये तो न सिर्फ विराट का बल्कि राजू की गरीबी का भी ट्रोल बनाकर के रख दिया है ऐसा थोड़ी न होता है.

यहाँ पर विराट के प्रति लोगो का प्यार देख रहे हो? फैन्स का प्यार अपने आप में गजब ही है मतलब. यहाँ पर भी प्यार से लिखवा रहे है विराट और अनुष्का, असली फैन तो वही है जो भाभी को भी सम्मान दे.

कुल मिलाकर के ये थे आज के मजेदार मीम्स और हम पूरी उम्मीद करते है कि आपको इन्हें देखकर के बड़ा ही मजा भी आया होगा.