पाकिस्तानी सेना के मेजर जनरल ने किया दीपिका के जेएनयू जाने का समर्थन, कही ये बात

123

इन दिनों में फ़िलहाल दीपिका पादुकोण चर्चा का विषय बनी हुई है और चर्चा के पीछे का कारण तो हम सभी लोग जानते ही है. हर वक्त विवादों से दूर भागने वाली दीपिका खुद ब खुद अचानक से ही जेएनयू के प्रोटेस्ट में जा पहुंची और वहाँ पर जाकर के दीपिका ने वहाँ पर मौजूद लेफ्ट के छात्रो के साथ सॉलिडेरिटी दिखाई और वापिस आ गयी. अब इस पर सभी लोग अपनी अपने तरह से बयान दे रहे है. कोई कह रहा है दीपिका ने सही किया तो कोई कह रहा है कि दीपिका मौक़ापरस्त है मगर ऐसे में पाक सेना बीच में कूद पड़ी है.

आसिफ गफूर ने की दीपिका की जमकर तारीफ़, बताया बहादुर
पाकिस्तानी सेना के मेजर जनरल और पब्लिक रिलेशन संभालने वाले आसिफ गफूर ने दीपिका द्वारा उठाये गये कदम की जमकर के सराहना की है. आसिफ ने ट्विटर पर लिखा ‘दीपिका के सच और युवाओं के साथ खड़े होने के लिए बहुत सराहना करते है. तुमने इस बड़े ही मुश्किल वतावरण में खुदको बहादुर साबित किया है और इज्जत कमाई है. मानवता सबसे ऊपर है.’ हालांकि इसके कुछ ही देर बाद में गफूर ने वो ट्वीट डिलीट ही कर दिया.

हालांकि तब तक लोग इसका स्क्रीनशॉट ले चुके थे और ये सोशल मीडिया पर तैरने लगा. अब लोग ये कहने लगे कि कौन सही है कौन गलत है ये छोडो लेकिन अगर पाकिस्तानी आर्मी जो हमारी शत्रु है वो अगर दीपिका के इस कदम की सराहना कर रही है तो इसका मतलब कही न कही तो यही है कि इसमें भारत का हित नही है और दीपिका ने गलत ही किया है.

हालांकि दीपिका अपने इस पीआर स्टंट के लिए लगातार आलोचना की शिकार हो रही है. इससे पहले भी वो पद्मावत फिल्म के लिए आलोचना की शिकार हुई थी और अब दीपिका टुकड़े टुकड़े समूह के साथ में खड़ी आयी जिसके बाद में लोग उनसे सवाल पूछने में लग गये है.