हार्दिक पांड्या की सगाई पर उर्वशी रौतेला ने दिया ऐसा रिएक्शन

267

नया साल सभी लोगो की जिदंगी में कुछ न कुछ नया तो लेकर के आता ही है और आना बनता भी है क्योंकि नया साल है तो कुछ न कुछ तो नया होना बनता ही है मगर इसने कुछ ज्यादा ही ख़ास कर दिया हार्दिक पांड्या ने जब उन्होंने घोषणा कर दी कि उन्होंने सगाई कर ली है और सगाई की है हार्दिक ने नताशा स्टेनोकोविच से. अब नताशा को तो सभी जानते ही है जो सर्बिया मूल की ऐक्ट्रेस है और भारत में काम करती है जो डीजे वाले बाबू मेरा गाना चला दे सोंग में डांस करके फेमस हुई थी.

अब जब हार्दिक ने पोस्ट कर सभी को इस बारे में जानकारी दी कि वो नताशा से सगाई कर चुके है तो हर किसी के अपने अपने अलग अलग रिएक्शन थे और उर्वशी ने भे अपना रिएक्शन दिया है. उर्वशी ने पोस्ट करते हुए लिखा ‘हार्दिक तुम्हारे सगाई के लिए बहुत सारी बधाई हो. तुम्हारा ये रिश्ता हमेशा ऐसे ही खुशियों से भरा हुआ रहे और मैं तो यही कामना करती हूँ. बाकी कभी भी मेरी मदद की जरूरत किसी भी मामले में पड़े तो मैं यही पर ही हूँ.’

उर्वशी का अचानक से यूँ रियेक्ट करना सभी को थोडा सा अजीब लग रहा है क्योंकि बीच में कई बार ऐसी खबरे उडी थी कि हार्दिक पंड्या और उर्वशी आपस में एक दुसरे को डेट कर रहे है. अब इस बात में कितनी सच्चाई है इस बात को तो हार्दिक खुद ही बता सकते है और इस वजह से ही उर्वशी का यूँ उन्हें बधाई देना हर किसी को हैरान कर रहा है. खैर नताशा के साथ में अब वो घुमते हुए नजर आने लग गये है.

सिर्फ उर्वशी ही नही बल्कि बाकी लोगो को भी इस मामले में झटका लगा है क्योंकि हार्दिक ने अचानक से ही ये अनोउंसमेंट की है. खुद कप्तान विराट कोहली ने भी कमेन्ट करते हुए यही कहा कि मैं तो हार्दिक की इस घोषणा से बहुत सरप्राइज हूँ बाकी बहुत सारी बधाई हो.