अब हुआ साक्षी मिश्रा को अपनी गलती का एहसास, कहा पिता के खिलाफ शादी करना मेरी गलती

2055

आपको याद तो होगा कि आज से कुछ माह पहले बरेली में किस तरह का किस्सा घटा था? साक्षी मिश्रा को अजितेश नाम के युवक से प्यार हो गया और साक्षी ने इसके बाद में सब कुछ छोड़कर के वहाँ से भागने का निर्णय लिया. इसके बाद उसने अपने पिता और उनके संबंधियों पर खुदको तंग करने का इल्जाम लगाते हुए पुलिस प्रोटेक्शन भी लिया और तमाम तरह की बाते हुई. अब ये बाते काफी हद तक धुंधली हो चुकी है लेकिन हाल ही में न्यूज़ 18 नेटवर्क की एक रिपोर्ट इसका एक नया अध्याय बताते हुए नजर आ रही है.

अब आईएएस बनकर ही करूंगी पापा से बात, भाई की भी आती है खूब याद
साक्षी मिश्रा इतने महीनो से गायब थी लेकिन हाल ही में मीडीया रिपोर्ट्स में एक बार फिर से साक्षी के बयान चर्चा में आ गये है जिनमे वो कह रही है कि अब मुझे अपनी गलती का एहसास है. घर वालो और पिता जी की गलती के खिलाफ जाकर के अजितेश से शादी करना उसकी बड़ी गलती थी लेकिन उम्मीद है कि घर वाले उसे जल्द ही माफ़ कर देंगे.

साक्षी को अभी भी अजितेश के परिवार से कोई शिकायत नही है और वो कहती है कि वो उसका बेटी की तरह ख़याल रखते है लेकिन घर की याद खूब आती है. ख़ास तौर पर अपने भाई विक्की को तो वो बहुत ही ज्यादा मिस करती है आखिर जन्म से लेकर के शादी तक का समय कोई कम वक्त नही होता है. साक्षी कहती है कि मेने दिल्ली के एक निजी कोचिंग में एडमिशन ले लिया है और मैं पढ़ाई कर रही हूँ. अब मैं पिताजी से आईएएस या पीसीएस बनकर के ही बात करूंगी उम्मीद करती हूँ कि वो मुझे माफ़ कर देंगे.

शादी के बाद बच्ची को चाहे सब कुछ मिल जाए लेकिन कभी भी एक पिता भाई और माँ का प्यार नही मिल सकता जो सिर्फ एक ही घर में होता है और कही न अही ये जिन्दगी भर फिर कचोटता ही रहता है और इससे कही न कही इतना तो समझ आता ही है कि जो भी हो वो घर वालो की इच्छा और मर्जी से हो तो बेहतर है.