अमित शाह का केजरीवाल का बड़ा हमला, लगाये ये आरोप

133

दिल्ली में चुनावी घोषणा हो चुकी है और अगले महीने यानी फरवरी में चुनाव हो भी जायेंगे, देश को नया मुख्यमंत्री भी मिल जाएगा लेकिन इसके लिए जो भी मेहनतकशी है वो तो अभी से ही शुरू हो चुकी है. किसी के कुछ बयान आ रहे है तो किसी के कुछ आ रहे है और ऐसे में देश के गृहमंत्री और भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने भी बड़े ही जोरदार तरीके से केजरीवाल पर हमला बोला है और उन्हें वादाखिलाफी करने वाला व्यक्ति बताकर के दिल्ली की जनता को अपनी तरफ लेने की कोशिश की.

वाई फाई ढूंढते ढूंढते फ़ोन की बैटरी तक चली जाती है मगर वाई फाई नही मिलता
देश की राजधानी में लोगो को संबोधित करते हुए शाह ने अरविन्द केजरीवाल पर दिल्ली के लोगो को झांसा देने का आरोप लगाया. अमित शाह ने केजरीवाल पर आरोप लगाया कि केजरीवाल ने सिर्फ और सिर्फ दिखावा किया और विकास तो बिलकुल भी नही किया है. शाह ने कहा कि आपने कहा था कि दिल्ली में 15 लाख सीसीटीवी कैमरे लगेंगे लेकिन जनता ढूंढ रही है कि वो कैमरे आखिर कहाँ पर है?

अपनी बात आगे बढाते हुए शाह ने कहा ‘लोगो की फोन की बैटरी भी वाई फाई ढूंढते ढूंढते ख़त्म हो जाती है लेकिन उन्हें वाई फाई नही मिलता है. दिल्ली में सरकार पांच साल की जगह सिर्फ और सिर्फ पांच महीने चली है. पांच साल तक केजरीवाल सरकार ने कुछ भी नही किया बस पांच महीने में विज्ञापन करके दिल्ली की जनता की आँखों में धुल झोंकने का काम किया है.’ अमित शाह के इतने तीखे और तेज हमलो से मंच तक तालियों की गडगडाहट सुनाई देने लगी थी.

हालांकि केजरीवाल ने भी अमित शाह के इन आरोपों का जवाब प्रेस वार्ता करके दिया और कहा कि हम इस तरह की नकारात्मक राजनीति नही करेंगे. अगर हमने काम किया है तो जनता हमें वो देगी. अगर हमने काम नही किया है तो हमें वोट मत देना.