शोर्ट ड्रेस पहन रोड पर निकली रकुल प्रीत को लोगो ने पूछा ‘पेंट कहाँ है?’ मिला ऐसा जवाब

923

अब बॉलीवुड अपने आप में अलग ही किस्म की फैशन सेन्स में रहता है और इस बात से हम लोग इनकार कर नही सकते है क्योंकि वाकई में ऐसा है. अभी हम बात कर रहे है फ़िलहाल रकुल प्रीत सिंह की जो बॉलीवुड की जानी मानी ऐक्ट्रेस है और वो इसी एक से दो साल में ही फिल्मो में फेम पाकर के काफी ज्यादा उंचाई पर पहुंची है. अब जब से रकुल प्रीत आयी है उसके बाद से ही वो फैशन आइकॉन भी बनी ही है इस बात से भी इनकार हम लोग नही कर सकते है.

हाल ही में भी रकुल प्रीत सिंह अपने ऐसे ही अंदाज में नजर आ रही थी. जिसमे रकुल ने काफी शोर्ट वन पीस ड्रेस पहन रखी थी जिसकी फोटोज किसी फोटोज उन्होंने भी पोस्ट की और कही से वायरल भी होने लगी तो अब ट्रोल लोगो को मौका मिल गया. इसके बाद वो तरह तरह के कमेन्ट करने लगे.

किसी ने कहा कि पेंट पहनना भूल गये? कोई उन्हें संस्कृति और कल्चर का मतलब समझाने लगा. कई लोग उन्हें ढंग के कपडे पहनने की सीखे देने लगे और उनका सोशल मीडिया प्रोफाइल इसी चीज से ही अटा पड़ा नजर आने लगा जो अपने आप में सभी को हैरान करने वाला था.

खैर बाकी सितारे होते है तो विवाद से बचने के लिए फोटोज को डिलीट कर देते है या फिर हटवा देते है लेकिन उन्होंने ऐसा नही किया. रकुल ने जवाब देते हुए कहा कि ये लोग मेंटली बीमार लोग है. जब किसी महिला के साथ शोषण जैसी घटना होती है तब ये लोग क्यों कुछ भी नही बोलते है? मुझे पूरा यकीन है इनकी माँ अगर ये देखती तो इन्हें जरुर थप्पड़ धर देती. रकुल के आक्रामक होनें के बाद में ज्यादा तर लोग तो भाग ही गये और कई लोगो ने अपने ट्विटर अकाउंट ही वहाँ से हटा लिए क्योंकि पता है कि मामला काफी बढ़ गया है.