अब विराट कोहली ने भी CAA को लेकर के बयान दिया है

318

देश भर में नागरिकता संशोधन क़ानून लागू हो चुका है और हर किसी का इस पर अपना अपना रूख है जो लोग साफ कर भी चुके है कि वो इस बारे में क्या कुछ सोचते है? मगर अब एक सवाल ये भी है कि इस पर देश के बड़े बड़े लोग क्या कहते है और बड़े लोगो का बयान आया भी है. हम बात कर रहे है टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की जिन्होंने इस पर कुछ भी विवादित बोलने के बजाय इस पर से सीधे सपाट तरीके से बचकर के निकल लेना ही बेहतर समझा.

इस बारे में कोई भी जानकारी होने से किया इनकार, गुहावटी हमारे लिए पूरी तरह सुरक्षित
दरअसल विराट कोहली अपनी टीम के साथ में टी ट्वेंटी मैच खेलने के लिए गुहावटी गयी हुई है जहाँ पर पिछले समय से काफी प्रदर्शन देखने को मिले है और जब विराट वहाँ पर पहुंचे तो उनसे सीएए के मामले पर बयान देने के लिए कहा तो विराट ने कहा कि मुझे इस बारे में कोई भी जानकारी नही है और बिना जानकारी के संवेदनशील मसले पर बोलना ठीक भी नही रहता है.

हालांकि विराट ने इस बात को लेकर के आश्वस्तता जताई कि कुछ भी हो रहा हो लेकिन गुहावटी उनके लिए और उनकी टीम के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है इस बात में कोई भी संशय नही है. विराट ने इस मामले में खुदको विवाद में पड़ने से बचा लिया है जैसे वो अक्सर विवादों में घिर जाते है और फिर इससे उनका खेल भी प्रभावित होता है. ऐसे में आप कह सकते है कि विराट ने अपना दिमाग लगाकर के खुदको बचाकर के निकाल ही लिया है.

खैर जो भी है गुहावटी में होने वाले प्रदर्शन भी अब तो घटकर के न के बराबर ही रह गये है और सरकार भी उम्मीद लगा रही है कि जल्द ही देश में हालात पहले की तरह पूरी तरह से सामान्य हो जायेंगे.