प्रियंका गांधी की इस हरकत पर बुरी तरह भड़की हुई है मायावती, दिया ये बयान

197

वैसे काफी लम्बे समय से विपक्ष से जुड़े हुए लोग मोदी और शाह के खिलाफ बीजेपी के खिलाफ एक होने की बात कर रहे है और कई बार ये लोग एक साथ एक मंच पर आये भी है लेकिन समय समय पर सभी पार्टियों की आपसी कलह सामने आ ही जाती है और ये आपस में एक दुसरे की गलती पकड़ कर के उसका विरोध करनें लगते है जो अपने आप में बीजेपी के लिए तो सकारात्मक ही है और इस बार मायावती किसी ख़ास कारण से प्रियंका गांधी पर भडकी हुई है और कही न कही ये वजह जायज भी नजर आती है.

राजस्थान में बच्चो की जान जाने पर गहलोत सरकार पर उठाये सवाल, प्रियंका पर लगाया सिर्फ अपने फायदे वाली जगह पर जाकर मिलने का आरोप
दरअसल राजस्थान में इन दिनों  स्वास्थ्य की हालत बेहद ही खस्ता है और इस वजह से वहाँ सैकड़ो बच्चो की जाना कोटा अस्तपाल में चली गयी जिसके बाद में गहलोत सरकार पर लगातार दबाव बन रहा था कि वो कुछ करे मगर कांग्रेस इस पर बेहद ही केजुअल तरह का रवैया अपनाते हुए नजर आयी थी.

अब इस पर मायावती ने बयान जारी करते हुए कहा है कि ‘कान्ग्रेस शासित राज्य में 100 मासूम माताओं की गोद उजड जाना अपने आप में बड़ा ही दर्दनाक और दुखदायी है. गहलोत सरकार इस पर बेहद ही असंवेदनशील है. उससे भी ज्यादा दुखदायी ये है कि पार्टी का शीर्ष नेतृत्व ख़ास तौर पर महासचिव(प्रियंका) का इस मामले में चुप्पी साधे हुए रहना.कितना अच्च्छा होता अगर वो यूपी की ही तरह उन पीड़ित और गरीब माओ से जाकर के भी मिलती जिनकी पार्टी की सरकार के कारण उनकी गोद उजड़ गयी है.’

मायावती के इस बयान के बाद से ही काफी हलचल होने लग गयी है और कही न कही बसपा और कांग्रेस के बीच की खाई जो है वो बहुत ही चौड़ी है और इससे कही न कही भाजपा के लिए ही अच्छा साबित होने वाला है.