बीजेपी सांसद को आया ओवैसी पर गुस्स्सा, कहा इसे उल्टा लटकाकर..

107

आपने लगातार और कई बार ओवैसी को या फिर उनके भाई को तरह तरह की बाते करते हुए, उकसाते हुए या फिर किसी को हानि पहुंचाने की बाते करते हुए सुना होगा और इन वजहों से उनके ऊपर कई बार मुकदमे भी दर्ज होते रहते है लेकिन हाल ही में अब ऐसे ही बयान भाजपा की तरफ से भी आये है जिनके बारे में सुनकर के शायद ओवैसी या फिर उनके समर्थक काफी नाराज हो सकते है और मामला बिगड़ भी सकता है क्योंकि बयान किसी छोटे मोटे नेता ने नही बल्कि बीजेपी के सांसद ने दिया है.

ओवैसी को उलटा लटकाकर दाढ़ी काट लेने की बात कही, पब्लिक ने किया चीयर
निजामाबाद से भाजपा के सांसद है धर्मापुरी अरविन्द जिन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा ‘मैं तुम्हे चेतावनी देता हूँ (ओवैसी) मैं तुम्हे उलटा लटका दूंगा और फिर तुम्हारी दाढ़ी काट लूँगा. इसके बाद यही दाढ़ी तेलंगाना के मुख्यमंत्री को चिपका दूंगा और इसके बाद में इसका प्रमोशन भी करूंगा.’ धर्मापुरी के इस बयान के बाद में पब्लिक उनकी बातो पर चीयर करते हुए और समर्थन करते हुए नजर आयी थी जिसके बाद अलग ही माहौल नजर आ रहा था.

दरअसल अरविन्द धर्मापुरी नाराज है कि ओवैसी इस तरह से लगातार सीएए का विरोध कर रहे है और लगातार भारत विरोधी बयानबाजी कर रहे है जिसके चलते तैश में आकर या फिर आवेश में आकर के जैसे भी लेकिन उन्होंने ये बयान दिया है जिसके बाद से ही प्रतिक्रियाए आनी भी शुरू हो गयी है. कोई कह रहा है कि ओवैसी को उसी की भाषा में जवाब देना ठीक है जबकि कई यूजर्स सोशल मीडीया पर कह रहे है कि भाजपा को अपनी मर्यादा को नही भूलना चाहिए और वो एक नेशनल पार्टी है तो जिम्मेदारी और भी बढ़ जाती है.

खैर कहने को तो काफी कुछ कहा और सुना जा सकता है लेकिन बीजेपी अनुशासन के मामले में काफी सख्त है और अगर अनुशासन के ठेकेदारों की तरफ से दबाव आता है तो हाईकमान इस पर कोई रिएक्शन दे भी सकता है.