शत्रुघन सिन्हा ने की अमित शाह को नीचा दिखाने की कोशिश, बताया इस नेता को असली चाणक्य

285

जबसे शत्रुघन सिन्हा का बीजेपी में कद कम किया गया तब से ही वो मोदी और शाह की जोड़ी के खिलाफ बोलने के लिए हर मंच का इस्तेमाल कर रहे है. पहले बीजेपी में रहते हुए भी ऊन्होने ऐसा किया और अब भाजपा से बाहर है तब भी वो ऐसा ही कर रहे है. अभी जैसा कि हम जानते ही है कि बीजेपी ने लगातार कई राज्यो में चुनाव हारे है और इनमे सबसे दिलचस्प हार महाराष्ट्र की रही थी और इसी को शॉटगन ने अपने फायदे के लिए भुनाना शुरू कर दिया है जो लोगो को नजर भी आ रहा है.

सिन्हा ने बताया शरद पवार को असली चाणक्य, ठाकरे की भी तारीफ़ की
शत्रुघन सिन्हा इन दिनों में काफी अलग ही किस्म की बयानबाजी कर रहे है. हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर लिखा ‘मराठा नेता, लौह पुरुष और भारतीय राजनीति के असली चाणक्य शरद पवार को बहुत बहुत धन्यवाद जो उन्होंने महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार को नही बनने दिया. वरना इस राज्य में भी कश्मीर और यूपी जैसा हाल हो गया होता.’ सिन्हा ने इसके बाद में उनकी अच्छी खासी तारीफ की है और ठाकरे की शान में भी कसीदे पढ़ते हुए नजर आये.

अब यहाँ पर वो शरद पवार को असली चाणक्य कह रहे है जबकि सर्वमान्य तौर पर अमित शाह को भारतीय राजनीति का आज का चाणक्य कहा जाता है और अब वो पवार को असली चाणक्य कहकर के कही न कही शाह को इन्दिरेक्टली नकली चाणक्य कहना चाह रहे है जो मालूम चलता भी है. खैर जो भी है शत्रुघ्न सिन्हा की बातो को अब बीजेपी ने नजरअंदाज करना शुरू कर दिया है क्योंकि उनकी अपनी कोई क्रेडिबलिटी नही बची है.

वो अपनी खुदकी सीट तक हार चुके है. विकास कार्यो के नाम पर बताने के लिए शॉटगन के पास में कुछ नही है हाँ वो अब फ़िल्मी डायलोग बोलकर के खुदको तसल्ली जरुर देते रहते है मगर इससे होता कुछ नही है.