प्रियंका गांधी चली थी स्कूटर पर, योगी की पुलिस ने 6 हजार का चालान काट दिया

187

एक शासक जब अपने प्रशासन को पूरा पूरा सपोर्ट देने में लग जाता है तो फिर प्रशासन और पुलिस भी अपनी पूरी ताकत लगाकर के काम में जुटे रहते है और ऐसा ही कुछ इन दिनों उत्तर प्रदेश में भी देखने में आया है. यूपी पुलिस इन दिनों में कितनी सक्रियता के साथ में काम कर रही है ये तो हम लोग भी देख ही रहे है और ये तारीफ़ के काबिल भी है. मगर इस बार ऐसी घटना हुई है जो थी तो यूपी की लेकिन राष्ट्रीय पटल पर छा गयी है आखिर चलान जो कटा है.

प्रियंका मैडम को स्कूटी पर ले जा रहा था कांग्रेस नेता, पुलिस ने काट दिया अगले दिन चालान
दरअसल प्रियंका गांधी एक व्यक्ति से मिलने के लिए लखनऊ में जा रही थी लेकिन तब पुलिस ने उनके काफिले को रोक दिया था तो वो गाडी से उतर गयी और स्कूटी पर बैठकर के आगे निकल गयी. स्कूटी उनकी पार्टी का ही एक व्यक्ति चला रहा था और जैसे ही उसने मैडम को बिठाया तो ये तस्वीरे वायरल हो गयी जिसमे उन्होंने हेलमेट नही पहन रखा था. अब सबूत तो था ही तो पुलिस अगले दिन उन महाशय के पास पहुँच गयी.

अब आगे पीछे दोनों के पास में हेलमेट नही था और ट्राफिक रूल तोड़े थे तो कुल मिलाकर के 6100 रूपये का चालान थमाया गया है जिसे उन्हें भरना पड़ेगा और आइन्दा चाहे किसी को भी पीछे आगे कही भी बिठाए लेकिन दोनों ही हेलमेट जरुर पहन ले क्योंकि हेलमेट के बिना तो आपका योगी के प्रदेश में चालान कटना तय है चाहे आपके पीछे राहुल या प्रियंका गांधी ही क्यों न बैठे हो?

हालांकि विपक्ष के लोग सोशल मीडिया पर इसपर तंज जरुर कस रहे है और कह रहे है कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर जोर जमाने की कोशिश की जा रही है और तमाम तरह की बाते हो रही है जो कि एक पार्टी के लोग कर सकते है.