राहुल गांधी ने सारी मार्यादा लांघी, RSS को लेकर दिया इतना बेशर्म बयान

361

राहुल गांधी जहाँ पर भी जाते है वहाँ पर वो कुछ न कुछ ऐसा विवादित जरुर बोल ही देते है जो कही न कही बहुत ही गलत होता है और इतना गलत होता है कि इससे उन्हें कोर्ट में जाकर के माफीनामा तक देना पड़ता है. इतना सब होने के बाद भी राहुल गांधी अपने झूठ बोलने और गलत किस्म की भाषा का प्रयोग करने से बाज नही आते है. इस बार राहुल गांधी असम में लोगो को सम्बोधित करने के लिए गये थे जहाँ पर उन्होंने अपना वही आरएसएस विरोधी राग अलापना शुरू कर दिया.

नागपुर से नही चलेगा असम, आरएसएस को बताया चड्डीवाला संगठन
राहुल गांधी भीड़ को सम्बोधित कर रहे थे और संबोधन करते करते वो इतने ज्यादा बातो में बह गये कि उन्हें पता ही नही चला वो क्या बोल रहे है? पहले तो उन्होंने बीजेपी को टार्गेट करते हुए कहा कि भाजपा जहाँ पर भी जाती है वहाँ पर नफरत फैलाती है. इकसे बाद संघ को सब समस्याओं की जड़ बताते हुए कहा ‘अब असम नागपुर से नही चलेगा. असम इस आरएसएस चड्डीवालो के संघठन से नही चलेगा.’ राहुल गांधी ने संघ की गणवेश पर बड़े ही निम्न स्तर की टिप्पणी की है.

राहुल गांधी के इस तरह के बयान के बाद में कही न कही उनकी अपनी ही इमेज डाउन हो रही है. कभी वो सावरकर को लेकर के राजनीति करने लगते है तो कभी उन्हें मोदी बुरा लगता है. कभी वो संघ के कपड़ो पर टिपण्णी करते है तो कभी उन्हें संविधान संकट में नजर आता है. राहुल गांधी जिस तरह की नकारात्मक और निम्न स्तर की राजनीति पर उतर आये है वो कही न कही भारत की राजनीति में भी एक बड़ी गिरावट ही लेकर के आने वाला है.

हाँ बीजेपी की तरफ से भी कई बार गलत बयान आये है लेकिन इस तरह के बचकाने बयान तो किसी भी पार्टी के किसी भी नेता से नही आते है जब आप किसी को चड्डी वाला कहकर के उसके प्रति घृणा का भाव दर्शाना चाह रहे हो.