मेरठ एसपी का दावा, प्रदर्शन की आड़ में पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लगा रहे थे लोग

83

देश में इन दिनों में हालात सामान्य नजर नही आ रहे है और ये तो हम सभी लोग बखूबी जानते ही है कि इन हालातो को खराब करने के पीछे कही न कही देशविरोधी ताकतों का हाथ है जो नही चाहती है कि इस देश में शान्ति बनी रहे और कही न कहे इससे उनके राजनीतिक हित भी जुड़े हुए है जिसके चलते आम लोग परेशानियों से दो चार हो रहे है. ऐसे में मेरठ के एसपी सिटी का एक विडियो वायरल हुआ जिसमे वो लोगो को पाकिस्तान चले जाने के लिए कह रहे है. पूरा मामला आपको समझाते है.

एसपी सिटी मेरठ का दावा, भीड़ लगा रही थी पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे
पूरा मामला शुरू होता है एक विडियो से जिसमे मेरठ के एसपी अखिलेश नारायण कहते हुए नजर आ रहे है कि पाकिस्तान चले जाओ, इन्हें पाकिस्तान भेज दो. अब जब विडियो वायरल हुआ तो पुलिस महकमा हरकत में आया और तब अखिलेश नारायण खुद सामने आये और पूरी सफाई पेश की जिसके बाद में हर कोई उनके द्वारा किये गये काम को काफी हद तक सही भी ठहरा रहा है.

एसपी सिटी ने बयान में कहा है कि जब हम लोग प्रदर्शन के दौरान भीड़ को काबू में कर रहे थे तब उस वक्त वहाँ कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगे और जब हम आए तो भाग गये. तब मेने कहा था कि अगर इन्हें पाकिस्तान से इतना ही प्यार है तो वहां पर क्यों नही चले जाते है? अब ये इस बात का पूरा सच है जिसके बाद में पुलिस ने कुछ युवको पर केस भी दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

अब इसके बाद में कुछ लोग सोशल मीडिया पर कह रहे है कि मामले को ट्विस्ट देने की कोशिश की जा रही है तो कईयो का कहना है कि अगर कोई प्रदर्शन में देशविरोधी नारे लगाएगा तो पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठे थोड़ी रहेगी.