बीजेपी के लगातार चुनाव हारने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने कही मोदी और शाह पर ये बात

146

फ़िलहाल के दिनों में भारतीय जनता पार्टी के दिन कुछ ख़ास अच्छे नही चल रहे है और इसके पीछे कारण भी है और कारण ये है कि भाजपा लगातार विधानसभा के क चुनाव हार रही है. पहले राजस्थान, फिर मध्य प्रदेश, इसके बाद महाराष्ट्र और अब तो झारखण्ड भी बीजेपी के हाथ से चला गया जो कही न कही सोचने विचारने की बात तो है लेकिन साथ ही साथ मे भाजपा और मोदी से खुन्नस पालने वाले नेताओं को खुलकर के बोलने का मौक़ा भी दे रहा है और शायद आगे भी देता रहे.

शत्रुघन ने कहा भाजपा को खामोश, झारखंड बीजेपी को टाटा बाय बाय
अभी हाल ही में बीजेपी ने झारखंड में चुनाव हारा है और इस पर तंज कसते उए शत्रु ने ट्विटर पर लिखा ‘खामोश! झारखंड बीजेपी को टाटा बाय बाय. एक आदमी का शो और दो लोगो की सेना आपका खेल अब उसी तरह से खत्म होता जा रहा है जैसी की उम्मीद थी. अब अगला दिल्ली बिहार और बंगाल समेत बाकी जगहों पर भी ऐसा ही होग.’ अब ऐसे में लोग शत्रु साहब से कह रहे है कि आप खुद अपनी सीट तो बचा नही पाए हो. अब दूसरो को भला क्या सीख दे रहे हो?

आपको बता दे शत्रुघन सिन्हा खुद ही अपनी पटना साहिब की सीट रवि शंकर प्रसाद के सामने बुरी तरह से हार गये थे और ये सब उनके साथ भाजपा छोड़ने के बादमे हुआ है. ऐसे में जब उनका करियर इतने बुरे दौर से गुजर रहा है तो कही न कही वो अपनी खुन्नस बीजेपी पर निकालने की कोशिश तो करेंगे ही करेंगे और इसमें गलत भी कुछ नही है. खैर भाजपा ने तो अब उन्हें जवाब देना भी बंद कर दिया है.

हाँ ये बात सच है कि बीजेपी लगातार राज्यों से सत्ता गंवाती जा रही है और इसके पीछे का मुख्य कारण क्षेत्रीय मूद्दो की बजाय राष्ट्रीय मुद्दों को तवज्जो देना और गैर जनसंख्य बाहुल्य से हटकर के सीएम उम्मीदवार को बनाना भी माना जा रहा है.