राहुल गांधी ने लगाया पीएम मोदी पर ऐसा आरोप, बीजेपी को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जवाब देना पड़ा

192

भारत की राजनीति अपने आप में आरोप और प्रत्यारोपो की धुरी है जहाँ पर कभी कोई कुछ कहता है तो कभी कोई कुछ कहने लगता है किसी की भी बात पर एक बार के लिए तो भरोसा होना भी मुश्किल सा हो जाता है. मगर अब ऐसा लगता है कि ये लड़ाई एक अलग ही लेवल पर जा रही है जिसका कोई अंत ही नही है और बीजेपी कांग्रेस के बीच में फ़िलहाल ऐसा ही कुछ होते हुए नजर भी आ रहा है जो कही न कही चिंता में भी डाल ही देता है. अभी हाल ही में राहुल के बयान से भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है.

राहुल से बताया मोदी को आरएसएस का प्रधानमंत्री, भारत माता से झूठ बोलता है
राहुल गांधी जब अपने तेवर में आते है तो उन्हें खुदको भी समझ नही आता है कि वो खुद क्या बोल रहे है? हाल ही में बयान देते हुए राहुल ने ये कह दिया कि नरेन्द्र मोदी आएसएस का प्रधानमंत्री भारत माता से झूठ बोलता है. इसी के साथ उन्होंने एक मीडिया समूह का विडियो शेयर कर बताया कि भारत में डिटेंशन कैम्प है.

प्रेस वार्ता कर संबित पात्रा ने दिया जवाब इस पूरे मामले के बाद में बीजेपी की तरफ से प्रेस वार्ता रखी गयी जिसमे संबित पात्रा ने राहुल गांधी को जवाब देते हुए कहा राहुल गांधी मोदी जी को आरएसएस का पीएम बोलते है. वो कहते है भारत माता से झूठ बोलता है. राहुल गांधी से अच्छी भाषा की अपेक्षा करना ही गलत है. वो सिर्फ और सिर्फ भ्रम फैलाने का काम कर रहे है.

अपनी बात को पूरी करते हुए संबित पात्रा ने कहा ‘प्रधानमंत्री जी ने कहा कि ऐसा कोई भी डिटेंशन कैम्प नही है जिसमे एनआरसी के बाद में हिंदुस्तान के मुसलमानों को रखा जायेगा. इसमें उन्होंने क्या झूठ बोला है?’ अभी तो लगता है जैसे ये मामला काफी और आगे खिंचने वाला है.