अभिनेता मुकेश खन्ना ने CAA का विरोध करने वालो की बखिया उधेड़ दी

488

देश भर में इन दिनों में नागरिकता कानून का  काफी ज्यादा विरोध चल रहा है और विरोध करनें का अधिकार तो सबको है लेकिन इसके लिए जो तरीका अपनानाया जा रहा है वो अपनें आप में अलग ही किस्म का है. लोगो की गाडियों को, पुलिस चौकियो को और पब्लिक प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाया जा रहा है और ये अपने आप में काफी ज्यादा भयावह भी है. विपक्ष इसमें भीड़ के साथ में खड़ा दिखाई पड़ता है और इस पर अभिनेता मुकेश खाना बहुत ही ज्यादा न सिर्फ नाराज हुए है बल्कि खूब खरी खोटी भी सुनायी है.

राहुल को बुलाया पप्पू, यूनिवर्सिटी के छात्रो को दी पढ़ाई करने की सलाह
मुकेश खन्ना ने अपना एक विडियो जारी किया है जिसमे वो कहते हुए नजर आ रहे है कि अभी जो ये देश भर में नागरिकता क़ानून का विरोध चल रहा है उसकी आड़ में पब्लिक प्रॉपर्टी का नुकसान हो रहा है वो बिलकुल भी ठीक नही है. मुझे तो समझ नही आ रहा मुस्लिम इसका  विरोध क्यों कर रहे है? ये दर्द मुझे मुस्लिमो का नही बल्कि विपक्षी पार्टियों का नजर आता है जिन्हें ये पसंद नही आता जब कोई सरकार अच्छा काम करती है.

मुकेश खन्ना ने ये भी कहा कि इस बिल से सिर्फ नागरिकता दी जायेगी न कि किसी की ली जायेगी. अब कुछ लोग कह रहे है कि मुस्लिमो को क्यों नही दे रहे? तो ये तो वही बात हो गयी कि सबको मिठाई मिल रही है मुझे क्यों नही? अरे भाई वो उसका हक़ है जो उसे मिला है तुम उसके हक का कैसे ले सकते हो? छात्रो को सुनाते हुए खन्ना कहते है कि हमने भी पढ़ाई की है लेकिन सिर्फ पढ़ाई की इस तरह से जामिया जेएनयू में हो रहा है वो नही किया.

यहाँ से कन्हैया कुमार टाइप के लोग निकलते है जो भारत के खिलाफ बोलते है, पाकिस्तान के समर्थन में बोलते है. आपको चाहिए कि आप लोग पढ़ाई करे न कि किसी के बहकावे में आये क्योंकि अभी जो आप पढेंगे वही आपकी जिन्दगी का स्तम्भ बनेगा.