साध्वी प्रज्ञा का प्लेन में यात्रियों से झगड़ा हो गया, इसके बाद इस आदमी ने खूब खरी खोटी सुनायी

93

साध्वी प्रज्ञा भारतीय जनता पार्टी की तरफ से भोपाल की सांसद है और उन्हें जनता ने काफी उम्मीदों के साथ में चुना भी है लेकिन पिछले कुछ समय से साध्वी ने जिस तरह से कुछ एक चीजे की है उसके बाद में बीजेपी के लिए भी उन्हें हेंडल करना थोडा सा मुश्किल हो रहा है और हाई कमान तक बचाव की मुद्रा में आ जाता है. अभी हाल ही में भोपाल से ही चल रहे एक स्पाइस जेट के प्लेन में साध्वी प्रज्ञा का न सिर्फ प्लेन के स्टाफ मेम्बर्स से बल्कि बाकी यात्रियों से भी झगडा हो गया.

आगे वाली आपतकालीन सीट चाहती थी साध्वी, धरने पर बैठ गयी तो यात्रियों नें लेट होने पर जाहिर किया गुस्सा
साध्वी प्रज्ञा जब प्लेन में चढ़ी तो वो कोई और दूसरी सीट चाहती थी और आखिर वो सांसद है तो उनकी बात में वजन भी होना ही है लेकिन स्पाइस जेट के क्रू मेम्बर्स ने नियमो का हवाला देते हुए उन्हें वो सीट देने से मना कर दिया जिस पर नाराज होते हुए साध्वी प्लेन में ही धरने पर बैठने लगी. अब प्लेन लेट हो रहा था तो बाकी यात्री जो उसमे सफ़र कर रहे थे वो गुस्सा हो गये.

एक महिला कहने लगी कि आप प्लेन वाले लोग अथॉरिटी है तो आप इसे हेंडल क्यों नही करते है? इतने में एक आदमी खड़ा हो गया और वो साध्वी से कहने लगा ‘आप एक लीडर है और फिर भी आप जनता को परेशानी दे रही है. आपकी वजह से पूरे 50 लोगो को परेशानी हुई है इस पर आपको शर्म आनी चाहिये.’ इस पर साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि आप थोडा तमीज से बात करिए जिसके जवाब में व्यक्ति कहने लगा कि मैं तमीज से ही बात कर रहा हूँ.

प्लेन के अन्दर हुआ ये पूरा वाकिया सोशल मीडिया पर तेजी के साथ में वायरल हो गया है जिस पर लोग अपनी अपनी तरफ से तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है. हर किसी का बोलने करने का अपना तरीका है और सभी का इस पर अपना अपना मत हो भी सकता है.