ममता बनर्जी के मंत्री ने दी अमित शाह को धमकी, एक बार बंगाल आओ फिर तुम्हे…

440

ममता बनर्जी और भाजपा सरकार के बीच में पिछले लम्बे समय से छत्तीस का आंकड़ा चल रहा है और यहाँ पर शाह और मोदी अपनी केंद्र की ताकत का जोर दिखते है तो वही दूसरी तरफ ममता बनर्जी भी इस मामले में कही से भी पीछे नही है और लगातार अपनी स्टेट पॉवर का रौब झाडती हुई नजर आती है. कहने सुनने तक तो सब ठीक ही था लेकिन अब बात एक दुसरे को धमकी देने पर आ चली है और ये अपने आप में बेहद ही डरावना है जो हमारे देश के फेडरल स्ट्रक्चर को ठेंगा दिखाने जैसा है.

अमित शाह तुम कलकत्ता में आओ, एयरपोर्ट से  बाहर कदम नही रखने देंगे
शाह ने अभी हाल ही में दोनों ही सदनों में नागरिकता संशोधन बिल पास करवाया है और इसके बाद से ही टीएमसी कुछ ज्यादा ही बौखला गयी है जिसकी झलक उनके मंत्री सिद्दिकउल्ला चौधरी के बयानों में नजर आता है. चौधरी ने बयान जारी करते हुए कहा कि नागरिकता संशोधन क़ानून यहाँ पर बरसों से रह रहे लोगो के खिलाफ है. अगर जरूरत पड़ी तो हम उसे (शाह को) कलकत्ता के हवाई अड्डे से बाहर कदम तक नही रखने देंगे.

अगर आप सोच रहे है कि ऐसा पहली बार हो रहा है तो ये कोई पहली बार नही है इससे पहले भी ममता बनर्जी ने अपने पॉवर का गलत उपयोग करते हुए भाजपा के नेताओं को बंगाल में आने से और उनके हेलीकॉप्टर तक को लैंड करने से रोका है जिससे मालूम चलता है कि बंगाल में लॉ एंड आर्डर की स्थिति किस हद तक खराब हो रखी है. ऐसे में अब शाह के लिए क्या बंगाल जाना वाकई में मुश्किल हो जायेगा?

हालांकि वो देश के गृह मंत्री है और ऐसी स्थिति में उनके लिए कुछ भी मुश्किल तो बिलकुल भी नही है मगर जिस तरह के बयान खुद ममता बनर्जी और उनके पार्टी के लोग दे रहे है उससे न सिर्फ देश की लोकतांत्रिक प्रक्रियाओं पर काला कोहरा मंडराने लगता है बल्कि ये काफी ज्यादा तकलीफदेह आम लोगो के लिए भी है.