बड़ी खबर: योगी जी की पुलिस ममता बनर्जी के 3 सांसदों को उठा ले गयी

2132

ममता बनर्जी अक्सर ही अपने सख्त रूख के लिए जानी जाती है और लोग ये बात कहते भी है कि दीदी से उलझना मत वरना वो हालत खराब कर देती है लेकिन लगता है अब इन दिनों दांव उल्टा पड़ रहा है क्योंकि खेल दीदी के बंगाल में नही बल्कि योगी के उत्तर प्रदेश में हो रहा है और इसी उहापोह में योगी सरकार ने वो कर दिया जिससे ममता बनर्जी तिलमिलाने लग रही है और ऐसी तिलमिला रही है कि बस उसकी कोई हद ही नही है.

लखनऊ में विरोध करने पहुंचे थे टीएमसी सांसद, यूपी पुलिस ने धर दबोचा
उत्तर प्रदेश में विरोध की आग को और हवा देने के लिए ममता बनर्जी ने अपने 3 सांसदों जिनमे पूर्व रेल मंत्री दिनेश त्रिवेदी भी शामिल थे उन्हें भेजा और इन सभी लोगो का एक समूह लखनऊ एअरपोर्ट पहुंचा जहाँ से ये विरोध प्रदर्शन करने वाले थे लेकिन तभी इन्हें उत्तर प्रदेश पुलिस के जवान बाहर खड़े मिले. उन्होंने इन चारो सांसदों और इनके साथ में आये बाकी लोगो को गाडी में डाला और वहाँ से ले गये. इसके बाद में टीएमसी के लोगो ने खूब हल्ला किया लेकिन योगी के प्रदेश में उनकी एक नही चली.

यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने पहले ही चेतावनी दे रखी थी कि वो इस तरह से किसी भी टीएमसी के डेलीगेशन को आने नही दे सकते है क्योंकि जिस तरह का यूपी में माहौल है और धारा 144 लगी हुई है उसमे हालात और भी खराब हो सकते है जिसके चलते उन सभी को डिटेन कर लिया गया. अब उन्हें गाडी में डालकर के कहाँ ले जाया गया और कहाँ रखा गया इस बारे में कोई भी पक्की खबर नही है. संभव है बवाल न हो इससे बचने के लिए इसे थोडा सीक्रेट ही रखा गया है.

उत्तर प्रदेश पुलिस इन दिनों काफी फुल एक्शन में है क्योंकि योगी आदित्यनाथ और गृहमंत्री अमित शाह ने उन्हें खुली छूट दे रखी है कि लॉ एंड आर्डर मेंटेन करने के लिए उन्हें जो करना पड़े वो करे और सार्वजनिक सम्पतियो की रक्षा करे.