ममता बनर्जी ने की योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बड़ी साजिश, बदनाम करने की भी कोशिश

306

योगी आदित्यनाथ के प्रदेश यानी उत्तर प्रदेश में इन दिनों में हालत कुछ ठीक नही है. राज्य के कई जिलो में कई शहरो में लगातार प्रदर्शन हो रहे है और प्रदर्शन भी इस कदर हो रहे है कि जिसकी कोई सीमा नही है. कई लोग है जो हल्ला कर रहे है, कोई पुलिस चौकियो को तोड़ रहे है और कई तो लोगो के निजी वाहनों तक में आग लगा दे रहे है. ऐसे में सरकार को लॉ एंड आर्डर मेंटेन करने के लिए जो फैसले लेने चाहिए वो ले रही है मगर इसमें भी विपक्ष अपना खेल खेल रहा है.

यूपी में माहौल खराब करने के लिए पहले अपने सांसद भेजे, फिर खुद भी योगी के खिलाफ जहर
उगला पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पहले तो अपने कुछ सांसदों और नेताओं को लखनऊ भेजा ताकि वो विरोध की आग को हवा दे सके लेकिन उन्हें योगी की पुलिस ने वही पकड़ दिया तो ममता बनर्जी ने खुद मंच पर खड़े होकर के सभा करने लगी और योगी आदित्यनाथ की पुलिस और उनके सिस्टम पर ही सवाल उठाने में लग गयी.

ममता बनर्जी ने कहा कि ये लोग कभी कहते है ये मत खाओ वो मत खाओ. अब लोगो के प्रोटेस्ट को दबा रहे है. यूपी के चीफ मिनिस्टर कहते है इन पर गोली चलाओ सबको पीटो, जुर्माना लगाओ. ऐसे होता है क्या? ममता बनर्जी ने खुले तौर पर उन लोगो की हिमायत की जो यूपी में सार्वजनिक सम्पतियो की तोड़ फोड़ कर रहे है और जनता के टैक्स के पैसे को बर्बाद कर रहे है. अब ममता बनर्जी उनके पक्ष में बोलकर के योगी के एक्शन को गलत ठहरा रही है जो अपने आप में ममता बनर्जी पर ही सवाल खड़े कर देता है.

इसके जरिये कही न कही ममता बनर्जी योगी आदित्यनाथ को एक बुरा शासक बनाकर के पेश करने में लगी हुई है. हालांकि उनकी यूपी के मुख्यमंत्री से क्या खुन्नस है ये तो वो ही बता सकती है. खैर बंगाल की अपनी हालत क्या है ये भी हम लोग जानते ही है.