जिन्होंने सार्वजनिक सम्पति जलायी, उनकी सम्पति नीलाम करके सारा पैसा वसूलेंगे

429

इन दिनो देश भर में बहुत ही बुरे हालात हो रखे है और ये बात हम सभी लोग जानते ही है. जिस तरह से नागरिकता संशोधन क़ानून पर अचानक से ही अफवाहे फ़ैल गयी और विपक्ष ने असामाजिक तत्वों का सहारा लेकर के देश के कई कोनो में तोड़ फोड़ शुरू कर दी उससे अरबो रूपये का नुकसान हुआ है और इसमें सबसे अधिक दंश उत्तर प्रदेश को झेलना पडा है जहाँ पर पिछले 24 घंटो में हालात बिलकुल ही बेकाबू से हो चले थे. लखनऊ समेत कई शहरो में बसे, वैन और लोगो की गाड़ियां फूंक दी गयी जिस पर योगी आदित्यनाथ नाराज हो गये है.

जिन्होंने ये सब किया वो सीसीटीवी में कैद हो गये है, इनसे ही वसूला जाएगा
सारा पैसा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस मामले में बहुत ही ज्यादा सख्ती के साथ में पेश आये है और मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस तरह से कोई विरोध प्रदर्शन नही होता है जिसमें तोडना जलाना हो. जिन्होंने ये सब किया है उनकी विडियोग्राफी हो गयी है वो सीसीटीवी के कैमरों में कैद हो गये है अब इन सबकी पहचान की जायेगी.

इन सभी की पहचान करने के बाद में इनकी सम्पति को सरकार जब्त कर लेगी और जब्त करने के बाद में इनकी सम्पतियो की नीलामी करके उस सारे पैसे को वसूल किया जाएगा जितने की सार्वजनिक सम्पति का इन लोगो ने नुकसान किया है. योगी आदित्यनाथ ने पुलिस प्रशासन को भी खुली छूट दे रखी है कि ऐसे लोगो को काबू में करने के लिए जो भी कदम उठाने पड़े आप उठाइये लेकिन इसमें आम जनता को किसी भी तरह की तकलीफ न हो इस बात का ख़ास तौर पर ख्याल रखा जाए.

योगी आदित्यनाथ ने जिस तरह से अब खुलकर के फ्रंट फुट पर आ गये है उसके बाद में यूपी में उत्पात मचाने वालो की हवा टाइट हो गयी है और ये लोग अपनी सम्पति जब्त होने के डर से फिर से घरो में लौटने लगे है. हालांकि अब तक कई करोड़ो का नुकसान हो चुका है और ख़ास तौर पर तकलीफदेह उन लोगो के लिए है जिनकी निजी सम्पति को नुकसान हुआ है.