बाबा रामदेव ने बताया ओवैसी को अगला जिन्ना, कही ऐसी ऐसी बाते

185

देश में जब भी कुछ भी बड़ा होता है या फिर विवादित होता है तो फिर उसमे एक व्यक्ति अपनी प्रतिक्रिया जरुर देता है और उन्हें हम लोग बाबा रामदेव के नाम से जानते है. बाबा रामदेव अपने विचार रखते है और बड़ी ही मुखरता के साथ में रखते है उन्हें इस बात का भय भी नही होता है कि कौन उन्हें लेकर के क्या सोचेगा या फिर सोचने वाला है? ये उनकी खूबी है और इसी वजह से उनका औवेसी से भी छत्तीस का आंकडा लगा रहता है और इस बात इंडिया टुडे ग्रुप के एक इवेंट में बोलते हुए भी उन्होंने ऐसा ही कुछ कर दिया.

गनीमत है लोग औवेसी पर पत्थर नही फेंकते, वो अगला जिन्ना बनना चाहते है
बाबा रामदेव ने एनआरसी और सीएबी के मुद्दे पर अपनी बात रखी और कहा कि वो इस मामले में सरकार का पूरी तरह से समर्थन करते है. आस पास के हिन्दू नागरिको को जिनको वहाँ तंग किया जा रहा है उन्हें शरण देने में कोई बुराई ही है. इसी बीच औवेसी का जिक्र आता है और वो बोल पड़ते है ओवैसी जिन्ना को नही मानते क्योंकि ये खुद ही अगले जिन्ना बनना चाहते है, ऐसे लोग नया पाकिस्तान बनाना चाहते है.

बाबा रामदेव ने और भी तीखा हमला बोलते हुए कहा कि ओवैसी को भला डर किस बात का लगता है? वो भारत में इतना कुछ इवेंट्स में बोल देते है गलत सलत और इसके बावजूद पब्लिक ने आज तक उन्हें कुछ भी नही कहा, एक चांटा तक नही मारा इसके बाद भी उन्हें डर लगता है? अगर उन्हें डर लगता है फिर बहादुर किसे कहेंगे?

बाबा रामदेव और ओवैसी के बीच में समय समय पर इस तरह की ज़ुबानी जंग होती ही रहती है जहाँ पर जाहिर तौर पर बाबा कुछ ज्यादा ही आक्रामक रहते है और इसी वजह से उनके बयान अच्छे खासे वायरल भी होते रहते है, लोग उन पर चर्चाये करते है जैसे इस पर भी हो रही है.