हिन्दुओ के पक्ष में विडियो बनाने वाली पायल रोहातगी को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार किया

129

पायल रोहातगी को तो आप जानते ही होंगे. फिल्मो में काम करने वाली काफी जानी मानी अभिनेत्री जो राजनीति में भी अच्छी खासी रुचि लेती है और इस वजह से पायल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में रहती भी है मगर इन दिनों पायल ने ऐसा कुछ कर दिया जिसके चलते सिर्फ वो ही नही बल्कि उनकी विचारधारा से जुड़े हुए लोग परेशान हो गये है क्योंकि इसमें सीधे सीधे पुलिस आती है और पायल को अचानक से पकड़ कर ले जाती है और इसके बाद में हर कोई हैरान है.

मोतीलाल नेहरु पर की थी टिपण्णी, शिकायत पर गिरफ्तार कर ले गयी पुलिस
पायल अक्सर सनसनी से भरे मुद्दों पर विडियो बनाती है और सुर्खियाँ बटोरती है. हाल ही में पायल ने एक विडियो पोस्ट किया था जिसमे वो जवाहरलाल के पिता मोतीलाल नेहरु पर कुछ टिप्पणी करते हुए नजर आ रही थी. अब वो सही थी या गलत ये तो रिसर्च का विषय है लेकिन राजस्थान पुलिस ने इस पर बहुत ही तेजी और मुस्तैदी दिखाई है. शिकायत मिलने पर राजस्थान पुलिस गुजरात के अहमदाबाद शहर में पहुंची जहां पर उन्होंने पायल रोहातगी को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उन्हें राजस्थान लाया गया.

पहले कई लोगो को लगा कि ये सब झूठ भी हो सकता है लेकिन बादमे पायल ने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी कि उन्हें गिरफ्तार करके ले जाया जा रहा है. इस पूरे मामले के बाद में अब पायल के समर्थन में कई लोग उतर आये है और कह रहे है कि क्या कांग्रेस की सरकार में राजस्थान में अब इतनी ही अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता बची है? ये अपने आप में चिन्ता की बात है. पायल के पति संग्राम सिंह ने भी पीएमओ और गृहमंत्रालय से इस मामले में मदद करने की मांग की है.

इतना ही नही पायल के गिरफ्तार होने पर ट्विटर पर ये दिन भर ट्रेंड भी करता रहा क्योंकि ट्विटर पर पायल और उनकी विचारधारा के लोगो का अच्छा खासा दबबबा माना जाता है.