गंगा घाट की सीढियों पर चढ़ते हुए फिसलकर गिरे मोदी, फिर तुरंत उठे और..

391

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पूरा दिन का शेड्यूल बहुत ही ज्यादा व्यस्त रहता है ये बात तो हम लोग भी जानते ही है क्योंकि आखिर वो देश के पीएम है और हर रोज हजारो लोग उनसे उम्मीद करते है कि वो उनसे मिले. खैर अभी की बात करे तो हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में नमामि गंगे कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए पहुंचे थे जहाँ पर उन्होंने मीटिंग वगेरह भी अटेंड की सब कुछ हुआ.

इसके बाद में वो कानपुर में बहने वाली गंगा नदी के घाट पर भी गये जहाँ की सफाई और पानी की स्वच्छता का उन्हें जायजा लेना था. प्रधानमंत्री मोदी घाट पर गये काफी देर तक रुके लेकिन तभी एक अप्रिय घटना हो गयी जिसने लोगो को भी काफी परेशान कर दिया.

पीएम मोदी घाट की सीढियां चढ़ रहे थे तभी अचानक से उनका पाँव फिसल गया और वो फिसलकर के नीचे गिर पड़े और जैसे ही ये सब उनकी सीक्रेट सर्विस के लोगो ने देखा तो वो लोग तुरंत उनके पास उन्हें उठाने के लिए पहुँच गये लेकिन नरेंद्र मोदी अपने आप में इतने ज्यादा फुर्तीले निकले कि उन्होंने कुछ ही सेकेंड्स के भीतर खुदको संभाल लिया और उठ खड़े हुए. इसके बाद में प्रधानमंत्री मोदी खुद खड़े हुए और खड़े होने के बाद में वो चल ही पड़े.

ये काफी ज्यादा अच्छा लगा कि पीएम मोदी इस उम्र में भी इतने ज्यादा फुर्तीले है और देश को वाकई में ऐसे ही व्यक्ति की जरूरत है जो उम्र के एक्सपीरियंस में भी अच्छा हो और उसमे शारीरिक फुर्ती भी हो तभी वो इनके कॉम्बो से वो देश को सही दशा और दिशा दे पायेगा और ये काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बड़ी ही खूबी के साथ में कर रहे है. उनके गंगा घाट वाले विडियो को कई लाखो लोगो ने देखा और शेयर किया है. उनकी गति की ख़ास तौर पर लोग तारीफ़ कर रहे है और कह रहे है हमें भी मोदी जी से फिटनेस टिप्स मिल जाए तो बेहतर होगा.