अब सोनिया गांधी ने शिवसेना को बुरी तरह लताड़ा, दी ऐसी धमकी

828

पिछले दिनों में देश ने एक नये किस्म का गठबंधन देखा है जिसे हम सभी कांग्रेस एनसीपी शिवसेना गठबंधन के नाम से जानते है. सत्ता के लिये किस तरह से इन तीनो ही पार्टियों ने आपस में गठबंधन किया और अपनी सरकार भी बनाई जो चल रही है मगर सबसे बड़ा सवाल अब फ़िलहाल ये था कि ये सरकार आखिर कब तक टिकेगी? अब इन दिनों जो कुछ भी हरकते हो रही है उसके बाद में तो ये सवाल और भी ज्यादा पुख्ता हो गया है क्योंकि कांग्रेस पार्टी अब सीधे सीधे खुले तौर पर शिवसेना को धमकियां देने में लग गयी है.

शिवसेना ने किया नागरिकता संसोधन मिल का समर्थन, कांग्रेस से मिली सरकार गिराने की धमकी
शिवसेना ने लोकसभा में जब नागरिकता संशोधन बिल पेश हुआ तो उसके समर्थन में वोट कर दिया और इसी से कांग्रेस बौखलाई हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ कांग्रेस के हाई कमान ने के इसके बाद में शिवसेना की सरकार तक गिरा देने की धमकी दे दी है जो शिवसेना के लिए एक बहुत ही बड़ा झटका है. हालाँकि इसके बाद में शिवसेना के सुर काफी बदले बदले से नजर आ रहे है.

जब से शिवसेना को कांग्रेस की फटकार पड़ी है तब से ही शिवसेना के इस बिल के मामले में शिवसेना का स्टैंड भी बदल गया है और उनके नेता संजय राउत ने इस मामले में बयान जारी करते हुए कहा कि शिवसेना ने लोकसभा में क्या किया है ये बात आप भूल ही जाइए. अब शिवसेना राज्यसभा में क्या करती है ये देखने वाली बात होगी. अब इससे ये तो मालूम चलता ही है कि शिवसेना को कांग्रेसी मैडम की फटकार से डर तो लगता ही है चाहे वो अब इस बात को कितना ही क्यों न छुपा ले?

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में भी कहा कि इससे देश में धार्मिक विवाद पैदा हो सकते है और तमाम तरह की बाते कही है.खैर भाजपा तो इसे लेकर के पूरी तरह से आश्वस्त नजर आ रही है.