प्रधानमंत्री मोदी अमित शाह से बड़े खुश हुए, उनकी जमकर के तारीफ़ भी की है

95

मोदी और शाह की जोड़ी अपने आप में ऐतिहासिक बाते लिख रही है और कही न कही उनके काम करने का तरीका ऐसा है कि वाकई में बड़े बड़े राजनेता भी उनके आगे काफी हद तक गच्चा ही खा जाते है जिसमे कोई भी शक नही है मगर जिस तरह से इन दिनों में शाह ने संसद में आने के बाद से मोर्चा संभाला है वो तो सबको हिला ही डालता है. लोकसभा से नागरिकता संसोधन विधेयक शाह ने दमखम से पास करवा लिया है और इसे लेकर के मोदी बेहद ही खुश नजर आ रहे है.

शाह के लोकसभा में काम से खुश हुए मोदी, ट्विटर पर की तारीफ़
प्रधानमंत्री मोदी जब तक मैटर बड़ा न हो तब तक बोलते नही है और तब तक शाह को जिम्मा मिल ही रखा होता है और इस बार तो उन्होंने इस जिम्मेदारी को बखूबी निभाया है. अमित शाह के बारे में लिखते हुए मोदी ने कहा कि अमित शाह ने नागरिकता संसोधन विधेयक के बारे में जिस तरह से सदन में बताया और सभी बातो का जवाब दिया उसके लिए मैं अमित शाह की तारीफ़ करता हूँ.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद के उन सभी सदस्यों का भी धन्यवाद किया है जिन लोगो ने इस बिल के समर्थन में वोट डालकर के इसे सार्थक बनाया है और अब ये बिल राज्यसभा में जाएगा जहाँ पर भी भाजपा को इसके पास होने की लगभग लगभग पूरी उम्मीदे है. अब ये काम वो किस तरह से कर पाते है ये तो आने वाले समय में ही पता चल पायेगा या फिर यूँ कहिये कुछ ही घंटो के भीतर पता चल जाएगा.

अगर आप नही जानते है कि आखिर ये एनआरसी बिल क्या है? तो आपको बता दे कि इससे देश में घुसपैठ तो रूकेगी लेकिन साथ ही साथ में पड़ोस देशो में रहने वाले हिन्दू, बौद्ध और जैन आदि को भारत का नागरिक बनाना बेहद ही आसान हो जाएगा.