अब देवेन्द्र फड़नवीस की पत्नी और प्रियंका चतुर्वेदी में हुआ झगड़ा

249

कभी एक वक्त में शिवसेना और भाजपा आपस में काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन जैसे जैसे वक्त ढलता गया इनकी दोस्ती दुश्मनी में बदल गयी और अब तो दोनों ही पार्टियों के लोग एक दुसरे का चेहरा तक देखना पसंद नही करते है क्योंकि उद्धव ठाकरे ने जिस तरह से ऐन मौके पर बीजेपी को धोखा दे एनसीपी और कांग्रेस संग सरकार बना ली उसके बाद में दोनों के रिश्तो में खटास तो आनी ही थी और अब ये खटास डो पार्टी से जुडी हुई महिलाओं के बीच में भी नजर आने लग गयी है.

अमृता ने आरे के पेड़ काटने की खबर पर शिवसेना की खिंचाई की, प्रियंका ने दिया जवाब
आप ‘आरे’ का नाम तो सुन चुके होंगे. वही जगह जहाँ पर बीजेपी मेट्रो शेड बनाने के लिए पेड़ काट रही थी और वहाँ शेड बनना था लेकिन शिवसेना ने पेड़ बचाने के नाम पर न सिर्फ सत्ता में रहते हुए भी इसका विरोध किया बल्कि सरकार में आते ही उन्होंने ये काम रूकवा भी दिया मगर अभी हाल ही में एक खबर फैली है कि शिवसेना भी पेड़ कटाई का काम करने वाली है.

अमृता फडनवीस ने इसी को ट्विटर पर एक अखबार की कटिंग के साथ शेयर करते हुए लिखा ‘पाखण्ड एक बहुत बुरी बीमारी है. शिवसेना जल्दी स्वस्थ हो जाए. आप लोग अपनी सुविधाअनुसार पेड़ कटवाते है और जहाँ पर आपको कमीशन मिलता है वही पर ये सब करते है.’ इसका जवाब खुद शिवसेना की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने देते हुए कहा ‘मेम आपको बता दूं कि मेमोरियल के लिये एक भी पेड़ काटा नही जाएगा. खुद मेयर ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है और आपको हाँ झूठ बोलना बड़ी बीमारी है. जल्दी ठीक हो जाइए.’

आपको बता दे शिवसेना बाल ठाकरे के वर्चस्व को बढाने के लिये उनका एक स्मारक बनाने की तैयारी कर रही है और उसके लिए उन्होंने औरंगाबाद में एक जगह तय भी कर ली है जहाँ पर बाल ठाकरे का स्मारक बनाया जाना है.