हैदराबाद पुलिस ने जिस आरोपी को मारा, उसकी पत्नी ने दिया ये बड़ा बयान

899

अभी हाल ही में देश में अलग ही किस्म का माहौल चल रहा है और आप समझ ही नही सकते है कि आखिर किसे क्या कहना है और किसे क्या कहना है क्योंकि जिस तरह से सब कुछ एकदम बदल सा गया है. पहले महिला डॉक्टर के साथ में ऐसी अप्रिय घटना होना, इसके बाद चार आरोपियों का पकड़ा जाना और फिर उसी जगह पर ले जाकर मुठभेड़ में पुलिस का उन्हें मार गिराना. अब उनके खात्मे से लोग तो खुश है लेकिन इन आरोपियो के परिजन अपना गुस्सा दिखाने आ गये है.

आरोपी की पत्नी बोली, मुझे भी उसी जगह पर ले चलो और मुझे भी ख़तम कर दो
पूरे देश को लग रहा होगा कि इन आरोपियों से सभी लोग घृणा करते होंगे मगर ऐसा नही है. इनके अपने घर वाले आज इतना सब होने के बाद भी इन्हें सपोर्ट करने में लगे है. एक आरोपी की पत्नी रेणुका ने बयान देते हुए कहा ‘प्लीज मुझे भी उसी जगह पर ले चलिए और मुझे भी ख़तम कर दीजिये. मुझे नही पता कि मुझे अब क्या करना है.’

वही एक आरोपी के पिता ने भी अपने आरोपी बेटे की पैरवी करने से परहेज नही किया. उन्होंने बयान देते हुए कहा ‘हो सकता है मेरे बेटे ने अपराध किया हो लेकिन उसका अंत इस तरह से नही होना था. बहुत से लोग इस तरह के काम करते है लेकिन उनके साथ में ऐसा सलूक नही किया जाता है.’ इस तरह से ही अधिकतर आरोपियों के परिजन भी बोल रहे है और इनके बयानों से देश के लोग भी हैरान है क्योंकि अगर इस घटना के बाद में भी कोई परिवार किसी को सपोर्ट करता दिखाई देता है तो ये अपने आप में अजीब ही लगता है.

हालांकि पुलिस ने जो कुछ भी किया वो अभी जांच के दायरे में है जिसमे पुलिस ही इस मामले में जांच करेगी और सारी बाते साफ़ हो जाएगी. अगर उन्हें अपनी जान बचाने के लिये उन पर फायर करना पड़ा है फिर तो जांच से निकल ही आयेंगे.