बड़ी खबर: हैदराबाद केस के चारो आरोपियों का पुलिस ने एनकाउंटर किया

2451

इन दिनों में देश बहुत ही ज्यादा उबल रहा है और इतने उबलने के पीछे कारण भी है. एक महज 26 वर्षीय लडकी जो पेशे से डॉक्टर थी और अपनी एक सामान्य जिन्दगी जी रही थी उसे किसी भी तरह की कोई समस्या ही नही थी उसकी जिन्दगी अचानक से तबाह हो गयी. युवती को मदद के बहाने मिले चार आरोपियों ने सुनसान इलाके में ले जाकर के दुराचार किया और इसके बाद उसकी जान ले ली और फिर उसे जला दिया. पुलिस ने सबूत को कड़ी से कड़ी जोड़कर के चारो को पकड़ा मगर अब हालात ऐसे बन गये कि इनका एनकाउंटर करना पड़ा.

भागने की कोशिश कर रहे थे आरोपी, पुलिस ने किया एनकाउंटर
पुलिस ने इन चारो आरोपियों जिनके नाम आरिफ, शिवा, नवीन और केशवूलू है इन्हें रिमांड पर ले रखा था और क्राइम सीन को फिर से रीक्रिएट करने के लिए पुलिस इन चारो को उसी जगह पर लेकर के गयी जहाँ पर ये अपराध हुआ ताकि पूरे अपराध को समझा जा सके. इस मौके का फायदा उठाकर के इन चारो आरोपियों ने वहां से भागने की कोशिश की.

ये लोग उसी फ्लाईओवर के नीच थे जहाँ ये सब हुआ था जहाँ से ये भागने की कोशिश कर रहे थे और पुलिस ने जवाबी कार्यवाही में फायरिंग की जिसमे चारो आरोपियों को गोलियां लगी और उनकी मौके पर ही जान निकल गयी. हैदराबाद पुलिस की तरफ से प्रेस वार्ता करके इस बारे में जानकारी दी गयी और बताया गया कि आरोपी क़ानून से भागना चाह रहे थे जिसके चलते पुलिस को मजबूरन ये कदम उठाना पडा और ऐसा हो गया. जिस तरह के आरोप उन पर लगे है अगर वो बचकर के निकल जाते तो और किसी के लिए भी ख़तरा साबित हो सकते थे.

सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना पर लोग ख़ुशी जाहिर कर रहे है. कई लोगो ने इस भगवान् का फैसला बताया है तो कई लोग कह रहे है कि कही ये सोच समझकर के किया गया कार्य तो नही? कुछ लोग पोस्ट कर रहे है जिसने भी किया अच्छा किया.