पहले बिजली पानी और अब चुनाव से ठीक पहले एक और चीज फ्री करने जा रहे केजरीवाल

85

दिल्ली के वर्तमान मुख्यमंत्री और आप के संयोजक अरविन्द केजरीवाल पूरे देश में अपने तरह की ही राजनीति करने वाले नेता है. महज कुछ सालो के भीतर बनी उनकी पार्टी आप ने पूरी दिल्ली पर कब्जा किया और काफी बड़े बहुमत के साथ में अब वो सरकार चला भी रहे है. ये अपने आप में एक अचीवमेंट की तरह देखा जा रहा है लेकिन अब क्योंकि फिर से चुनाव आने वाले है तो कुछ न कुछ नया शिगूफा छोड़ना तो बनता ही है. ऐसा ही एक शिगूफा उन्होंने हाल ही में वाई फाई को लेकर के भी छोड़ दिया है.

दिल्ली में फ्री वाई फाई की घोषणा, 16 दिसम्बर से होगा लागू
देश की राजधानी नयी दिल्ली की सत्ता में आने से पहले केजरीवाल ने वहाँ पर रहने वाले लोगो से वादा किया था कि वो सभी को फ्री वाई फाई देंगे और यही वादा वो अब जाकर के पूरा करने जा रहे है. दिल्ली में कई जगहों पर इस 16 दिसम्बर से फ्री वाई फाई मिलने जा रहा है जो केजरीवाल की तरफ से काफी बड़ा कदम माना जा रहा है.

केजरीवाल ने कहा कि अब इन्टरनेट लोगो की बेसिक जरूरत बन चुका है और इसे मुफ्त किया जाना बेहद ही जरूरी है जिसके लिए दिल्ली सरकार ये कदम उठाने जा रही है. आप ने ये दावा किया कि वो ही एकमात्र पार्टी है जो अपने सारे वादे पूरी करने वाली पार्टी है. हाँ इतना जरुर है कि दिल्ली सरकार अभी भी लोगो को साफ़ सुथरी हवा और पीने लायक पानी भी उपलब्ध नही करवा सकी है और बाते इन्टरनेट की हो रही है जो थोडा सा हास्यास्पद भी है.

बीजेपी ने इन सभी को केजरीवाल की फ्री की राजनीति करार दिया है और कहा है कि केजरीवाल सिर्फ वोट को मजबूत करने के लिए मुफ्त में बाँट रहे है, उसका विरोध बीजेपी ने खुलकर के नही किया है लेकिन उन्होंने केजरीवाल पर दिल्ली में कई मुद्दों पर ध्यान न देने का भी आरोप लगाया है.