काफी स्टाइलिश और फैशनेबल है देवेन्द्र फडनवीस की पत्नी, पति का देती है हर वक्त साथ

275

देवेन्द्र फडनवीस इन दिनों में कुछ ज्यादा ही चर्चा में आये है क्योंकि महाराष्ट्र की सत्ता में कुर्सी के लिये सबसे प्रबल दावेदार वही थे मगर कुछ कारणों से उन्हें सत्ता नही मिल सकी और उन्हें अब विपक्ष में बैठना पड़ेगा. देवेन्द्र फडनवीस ये सब देख रहे है झेल रहे है ऐसे में पार्टी तो उनके साथ है ही लेकिन उनकी पत्नी भी हर वक्त हर जगह उनका साथ निभाती है जिनका नाम है अमृता फडनवीस.

अमृता फडनवीस को आजकल हर कोई जानता है और कही न कही उनका नाम आपको सुनने को मिल ही जायेगा क्योंकि वो न सिर्फ फैशन सेन्स में आगे है बल्कि सामाजिक कार्यो में भी काफी रुचि लेती है. अमृता फडनवीस कई सामजिक कार्यो से भी जुडी हुई है और उनमे डोनेशन भी देती है जिससे लोगो की मदद भी हो जाती है और कही न कही वो इस मामले में आगे है.

इसके अलावा पति का हर वक्त हर सुख में दुःख में साथ देता भी अमृता को बड़े ही अच्छे तरीके से आता है. अमृता बॉलीवुड के भी काफी संपर्क में रहती है और इसी वजह से वो अपने आपको इतना मेंटेन रख पाती है. आपको बॉलीवुड से जुड़े लोगो के साथ में भी अमृता के कई किस्से और कई तस्वीरे लोगो के पास में मिल जायेंगे.

वो म्यूजिक कंसर्ट आदि में जाने की भी बड़ी ही शौक़ीन है और उन्होंने विदेशो में भी इस तरह के इवेंट अटेंड कर रखे है जिससे मालूम चलता है कि वो समाज ही नही दुनिया के साथ में भी काफी ज्यादा अपडेटेड रहते है. वही देवेन्द्र फडनवीस इन चीजो से कोई भी शिकायत नही रखते है. एक शो के दौरान जब उनसे पूछा गया कि इस पर आप या फिर लोग क्या सोचते है? तो इस पर फडनवीस ने कहा अब तक महाराष्ट्र के लोगो ने यंग सीएम देखा नही था मगर अब सीएम यंग है तो उनकी पत्नी भी यंग होगी और आजकल का जमाना है फैशन का तो ये सब तो होता ही है.