अब संजय राउत ने बीजेपी की तुलना गीदड़ से की, दिया ये बयान

182

संजय राउत महाराष्ट्र की राजनीति में कही न कही शिवसेना के फायरब्रान्ड नेता के तौर पर उभरे है और कही न कही अगर बीजेपी और शिवसेना के बीच में दरारे बढ़ी है तो इसके पीछे उनका भी हाथ माना जा सकता है मगर उनके बयान कई बार फिर लिमिट्स ही पार कर जाते है जिससे बवाल भी उठता है इस बात में कोई भी संशय नही है और संजय राउत ने इस बार भी फिर से वही हरकत दुबारा से कर दी है जिसका जाहिर तौर पर भाजपा की तरफ से भी कुछ न कुछ जवाब तो आयेगा ही आएगा.

शिवसेना को बताया शेर, बीजेपी की तुलना गीदड़ से की
आज उद्धव ठाकरे शिवाजी पार्क में खड़े होकर के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले है और उससे पहले ही राउत ने ट्विटर पर एक ट्वीट को शेयर किया जिसमे कहा गया था ‘दायरों में सिमट के आया है हर रियासत से हटकर आया है, गीदडो को ज़रा खबर कर दो शेर वापिस लौट कर आया है.’ राउत ने इस आरटी पर लोग अच्छा खासा रोष व्यक्त कर रहे है क्योंकि ये कही से भी सभ्य समाज की बाते नही लगती है.

ये पहली बार नही है जब इन दिनों में संजय राउत ने इस तरह की बाते की हो. वो पहले भी बीजेपी को विश्वास तोड़ने वाली पार्टी, ये बीजेपी के अंत की शुरुआत है ऐसे कई विवादास्पद बयान दिए है जो एक पूर्ण विरोधी पार्टी दे तब तो समझ भी आता है लेकिम कुछ हफ्ते पहले उनके ही गठबंधन का हिस्सा रही पार्टी के ये बयान लोगो को काफी अचम्भे में डाल रहे है.

इन दिनों में सामना पिछले हफ्ते से लगातार सिर्फ बीजेपी पर हमलावर रहा है और आपको ये भी जान लेना चाहिये कि सामना के सम्पादक भी संजय राउत ही है तो अब आप समझ सकते है कि शिवसेना भाजपा के बीच अब इतनी दूरियां आ चुकी है कि उनके करीब आने का भविष्य में भी कोई चांस नही है.