बीजेपी ने उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री बनते ही खोली उनके गठबंधन की पोल, किया बड़ा दावा

648

उद्धव ठाकरे आज पूरी तरह से हर तरफ चर्चा में है और उनके चर्चा में होने का कारण भी वाजिब है. आखिर वो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री जो बने है और ये अपने आप में बहुत ही बड़ी बात है मगर इसके लिए कही न कही माना जा रहा है कि उन्होंने भाजपा को धोखा दिया और अपनी विचारधारा से भी समझौता किया जिसकी बदौलत या फिर यूँ कहिये जिस कारण से उन्हें ये पद मिला. अब इधर पद मिला और उधर भाजपा की तरफ से इनके गठबंधन की पोल खोलनी शुरू की जा चुकी है.

बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा ने बताया उद्धव को सोनिया के गले की फांस, सिर्फ लूटने के लिए बना है गठबंधन
भाजपा के प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा ने बयान जारी करते हुए कहा कि राहुल गांधी कर्नाटक में कुमार स्वामी के गले लग गये लेकिन उद्धव ठाकरे के गले नही लगे क्योंकि उन्हें मालूम है कि उद्धव ठाकरे उनके गले की फांस बन जायेंगे. सोनिया गांधी भी उनके शपथ में नही गयी है. बीजेपी प्रवक्ता ने तो ये तक पूछ लिया कि उद्धव ठाकरे अब यूपीए में भी जायेंगे या फिर महाराष्ट्र में लूट के लिए सरकार बना रहे है.

अमित शाह पहले ही बता चुके है इसे जनादेश का अपमान
बीजेपी के अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ने तो इसे पहले ही जनादेश का अपमान बताया है. जिस तरह से शिवसेना ने मोदी के चेहरे का इस्तेमाल किया और सीट्स जीती वो सभी जानते है ये बाते अमित शाह ने कही है. वो अपनी बात पर अडिग रहते हुए कहते है कि सत्ता के बंटवारे की कोई भी बात नही हुई थी. अमित शाह ने कुल मिलाकर के उद्धव ठाकरे को पूरी तरह से गैर भरोसेमंद बताया है.

खैर अब तो उन्होंने शपथ ले ली है और उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री भी हो गये है जो शिवसेना से जुड़े लोगो के लिए ख़ुशी का मौका है वही बीजेपी अब बाउंस बैक करने की तैयारी में लग गयी है जिससे कि वो उन्हें सबक सिखा सके.