फडनवीस के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद उनकी पत्नी ने बड़ी बात कही है

474

अभी हाल ही में हमने महाराष्ट्र में बहुत ही बड़े स्तर पर बदलाव देखे है. जिस तरह से यहाँ की राजनीति ने एक के बाद एक हिलोरे लिए है वो किसी से भी छुपे हुए तो बिलकुल भी नही है. पहले शिवसेना का एनसीपी के साथ जा मिलना, फिर एनसीपी के ही एक नेता का भाजपा में आकर मिलना, उसके समर्थन से बीजेपी की सरकार बन जाना और फिर उसके समर्थन खीन्चते ही सरकार गिर भी जाना. फडनवीस को भी इसमें काफी बुरा लगा है क्योंकि अजित पवार ने इस तरह से खोखले दावे कर उनके संग सरकार बनानी चाही.

अमृता फडनवीस ने ट्विटर पर लिखा, मौसम बदलने दे फिर लौटकर आऊंगी
अमृता पूरे राजनीतिक घटनाक्रम के दौरान चुप ही थी और वो आम तौर पर ऐसे में कुछ बोलती भी नही है ये भी हम लोग बखूबी जानते है मगर हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ‘पलट के आऊंगी शाखों पे खुशबुएँ लेकर, खिजा की जद में हूँ, मौसम ज़रा बदलने दे.’ अमृता का कही न कही ये साफ़ इशारा था कि वो और उनकी पार्टी के लोग यानी भाजपा फिर से लौटेंगे और बाउंस बैक करने वाले है बस मौसम का इन्तजार है.

अपनी पत्नी की वजह से भी जाने जाते है देवेन्द्र फडनवीस
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री फडनवीस का वैसे तो खूब नाम है लेकिन ग्लैमर वर्ल्ड में और यूथ में उन्हें पोपुलर करने वाली उनकी पत्नी ही रही है क्योंकि वो काफी मॉडर्न है और उस सोसाइटी में रहती है. सेल्फी लेना, पार्टीज अटेंड करना, बॉलीवुड से कनेक्शन और तमाम चीजे है जो कही न कही अमृता को खास बना देती है और उनका ख़ास होना बनता भी है आखिर वो सीएम की पत्नी जो रही है.

खैर अमृता फडनवीस का ये ट्वीट कही न कही इतना तो बताता है कि वो ऐसे मुश्किल समय में अपने पति के साथ खड़ी है और उन्हें हर पल जैसे भी हो सके वैसे सपोर्ट भी करती ही रहेगी क्योंकि इसी का नाम तो जिन्दगी है