एनसीपी में वापिस आकर अजित पवार ने दिया अब ये बयान

747

इन दिनों में महाराष्ट्र की राजनीति में अजित पवार एक बहुत ही बड़ा नाम बन चुका है और इस बात में कोई संशय भी नही है क्योंकि जिस तरह से उन्होंने सभी चारो पार्टियों को अपने एक कदम से नचा दिया वो तो अपने आप में एक खेल ही था. पहले उन्होंने समर्थन पत्र देकर फडनवीस को मुख्यमंत्री बनवाया और इसके बाद खुद ही इस्तीफा देकर के वापिस एनसीपी में चले गये. इसके बाद उन्होंने खुद शरद पवार के घर सिल्वर ओक में जाकर के उनसे मुलाक़ात भी की और फिर अपनी तरफ से कुछ बयान जारी किये.

अजित पवार ने कहा, जो फैसला पार्टी करेगी वही मंजूर
अजित पवार ने शरद पावर से बात की और कहा कि वो अब एनसीपी में ही है. पार्टी अब जो भी कहेगी, करने को कहेगी या फिर जो भी पार्टी का फैसला होगा वो उन्हें मंजूर होगा. फडनवीस की सरकार गिर चुकी है और महाराष्ट्र में अब उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में सरकार बनने जा रही है. अजित पवार ने बीजेपी पर कुछ भी बोलने से या फिर बयानबाजी करने से पूरी तरह से इनकार ही किया, वो बोलना नही चाहते थे.

जमकर के हो रहा है अजित पावर का स्वागत
अजित पवार के एक बार पूरी पार्टी के हाईकमान को दगा देने के बाद भी जब से वो लौटकर के एनसीपी में आये है तब से ही उनका खूब स्वागत किया जा रहा है. पंकजा मुंडे हो, शरद पवार हो या फिर उनके पोते रोहित हो सभी एनसीपी दिग्गज नेता लोग अजित पवार का स्वागत कर रहे है मानो वो कोई बहुत ही बड़ा मिशन पूरा करके आये हो और एनसीपी की ऐसी हरकत देखकर के एक बार लगता भी है कि उन्होंने बीजेपी को छकाने के लिये अजित पवार को वहाँ भेजा हो सकता है.

खैर अब खबरे तो ये भी आ रही है कि अजित पवार उद्धव ठाकरे के मंत्री मंडल में भी मंत्री हो सकते है और उन्होंने तो साफ़ तौर पर ये भी कह दिया है कि पार्टी यानी एनसीपी जो कहेगी हम वो कर लेंगे.