आदित्य ठाकरे ने किया ऐसा काम, जिसे बाल ठाकरे देखते तो उन्हें शर्म आ जाती

155

बाल ठाकरे जब तक जीवित थे तब तक उन्होंने कही न कही अपने आपका दबदबा पूरे महाराष्ट्र में कायम रखा और वो अपने आप में एक महान नेता के तौर पर उभरे थे. उनका दबदबा मुंबई शहर पर तो इतना था कि मुख्यमंत्री से ज्यादा फरियादियो की चिट्ठी उनके पास में आया करती थी. खुद केन्द्रीय नेता उनके घर मातोश्री पर उनके आगे हाजिरी लगाने के लिए आया करते थे. पडोसी पाक का मीडिया भी उनपर चर्चाये करता था लेकिन इन दिनों जो हो रहा है वो उसे देख नही पाते और ये बात सच है.

सोनिया गांधी को बिलकुल पसंद नही करते थे बाल ठाकरे, आदित्य ने ली उसी सोनिया गांधी के नाम की शपथ
बाला  साहब ठाकरे के कहा करते थे कांग्रेस के हाथ पर भरोसा करने से अच्छा है अपने इस हाथ पर भरोसा करो. वो सोनिया गांधी को लेकर के भी कई विवादित बयान दे चुके थे और उन्हें अपना सबसे बड़ा शत्रु मानते थे लेकिन अभी होटल हयात में सभी विधायको को जिनके नाम की शपथ दिलवाई गयी उनमे सोनिया गांधी का नाम भी शामिल था और शपथ लेने वालो में वर्ली से विधायक आदित्य ठाकरे भी शामिल थे.

हयात होटल में सभी तीनो पार्टियों ने शपथ लेते हुए कहा ‘हम शरद पवार, सोनिया गांधी और उद्धव ठाकरे की लीडरशिप के नीचे रहकर के शपथ लेते है कि हम अपनी पार्टी के प्रति पूरी तरह से निष्ठावान करेंगे. मैं ऐसा कुछ भी नही करूंगा जिससे भाजपा को फायदा हो.’ आदित्य ठाकरे ने सोनिया गांधी का नाम लेकर भाजपा को फायदा न देने की कसम खायी और इसे ही सभी लोग सबसे बड़ी विडंबना मान रहे है.

अब बीजेपी के नेता आशीष शेलार ने भी इसी बयान के आधार पर शिवसेना पर तंज कसा है और तंज कसते हुए कहा आदित्य ठाकरे ने सोनिया गांधी के नाम की शपथ ली है, ये बाला साहेब की शिवसेना नही है. सिर्फ आशीष ही नही बल्कि कई लोग सोशल मीडिया पर इसपर नाराजगी जता रहे है.