महाराष्ट्र में अब ये नया खेल करेगी शिवसेना, आज शाम उठाने जा रही बड़ा कदम

775

जो दो कभी भाई होते थे वो आज आमने सामने हो गये है. आप ठीक समझ रहे है हम बीजेपी और शिवसेना की ही बात कर रहे है और इन दोनों के बीच में जो झगडा सुलग रहा है वो किसी से भी छुपा हुआ तो बिल्कुल भी नही है और ये बात कही न कही सच है मगर इसके अलावा कुछ और भी है जो अब सुलग रहा है और वो है सत्ता के प्रति मोह. भाजपा और शिवसेना दोनों ही अपने अपने खेमे मजबूत करके खड़े है, मामला सुप्रीम कोर्ट तक जा चुका है और अब है जोर दिखाने की.

आज शाम 7 बजे शिवसेना करेगी शक्ति प्रदर्शन, तीनो पार्टियों के विधायक रहेंगे मौजूद
शिवसेना और उनके प्रमुख उद्धव ठाकरे आज शक्ति प्रदर्शन करने जा रहे है. वो तीनो पार्टियों के विधायको को एक जगह पर ला रहे है जिसमे एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना तीनो के विधायक है और इन तीनो ही पार्टियों के विधायको को एक जगह इकठ्ठा करके उद्धव ठाकरे पब्लिकली अपना दावा महाराष्ट्र की सत्ता पर मजबूत करेंगे. इस शक्ति प्रदर्शन में एनसीपी के प्रमुख शरद पवार खुद भी मौजूद रहेंगे जो उद्धव ठाकरे के लिये प्लस पॉइंट है.

भाजपा का खेल सभी के समझ से बाहर है
एक तरफ उद्धव ठाकरे अपने पास में 160 से भी ज्यादा विधायको का समर्थन होने का और उनके अपने साथ होने का दावा करते है और वही दूरी तरफ अजित पवार के साथ उन्ही के साथ खड़े विधायको ने समर्थन देकर के बीजेपी की सरकार महाराष्ट्र में बनवा दी है. ये अपने आप में काफी ज्यादा पेचीदा किस्सा है और इसी का जवाब देने के लिए उद्धव ने आज ये शक्ति प्रदर्शन रखा है.

खैर भाजपा के पास में जाहिर तौर पर इसका कोई न कोई जवाब तो होगा ही होगा और जल्द ही इस जवाब को तलब कर लिया जाएगा क्योंकि बीजेपी के पास में अपना चाणक्य जो मौजूद है जिसने कर्नाटक से लेकर गोवा जैसे राज्यों में हार को जीत में बदलकर के दिखाया है.