अब संजय राउत ने दिया बीजेपी को श्राप, कही ऐसी बात

193

संजय राउत इन दिनों में महाराष्ट्र की राजनीति में बहुत ही बड़ा रोल अदा कर रहे है और इस बात में कोई भी शक नही है. अब वो रोल किसी के लिए पोजेटिव भी हो सकता है और कई लोगो के लिए नेगेटिव भी हो सकता है. हर किसी के अपने अपने मायने है लेकिन राउत लगातार अपनी पार्टी की पैरवी करने के चक्कर में कई बार ऐसे उल जलूल बयान देने लग रहे है जिसके चलते उन्हें कई दफा फजीहत का सामना भी करना पड़ रहा है इस बात में कोई दो राय नही है.

संजय राउत ने दिया भाजपा को शिवसेना का शाप, महाराष्ट्र से होगी अंत की शुरुआत
संजय राउत इन दिनों भाजपा पर कुछ ज्यादा ही भड़के हुए है और इतने ज्यादा नाराज है कि उन्होंने बीजेपी को शाप तक दे दिया. संजय राउत ने बयान में कहा ‘हम लोग सरकार बनाने जा रहे थे लेकिन फडनवीस ने बीचमें पॉकेटमारी की है. हम पर कितना ही जुल्म कर ले लेकिन हम लोग झुकने वालो में से नही है. हमारा शाप है कि बीजेपी खत्म हो जायेगी. भाजपा के अंत की शुरुआत महाराष्ट्र से होगी.’

राउत अपने इस तरह के उल जलूल बयानों के लिए ही जाने जाते है. वो शुरू से ही शिवसेना का मुख्यमंत्री बनेगा की रट लगाये हुए है और इसके लिए वो किसी भी हद तक जाने को तैयार है. राउत सामना के सम्पादक भी है जिसमे वो पिछले एक महीने से सिर्फ और सिर्फ किसी न किसी तरह से बीजेपी विरोधी लेख  भी छाप रहे है. अब इसके पीछे उनकी मंशा क्या है और वो क्या हासिल करना चाहते है? ये कोई भी नही जानता है.

मगर इससे कही न कही इतना तो साफ़ ही है कि शिवसेना सत्ता के लिए अब किसी भी हद तक जा सकती है और ये अपने आप में बाल ठाकरे के सिद्धांतो के खिलाफ ही जाता है मगर समय के साथ में सब बदल जाता है और इसी वजह से राउत और उद्धव भी बदल चुके है.