भाजपा को समर्थन देने वाले अजित पवार को बड़ा झटका लगा है

369

अजित पवार इन दिनों में महाराष्ट्र की राजनीति में वो नाम है जिसने पूरा खेल ही उलट पलट के रख दिया है और हर कोई इसके बाद से पूरी तरह से हडबडा भी गया है क्योंकि जिस तरह से शिवसेना के पाले से गेंद उछलकर के अचानक से बीजेपी के पाले में आ गयी ऐसा कोई कर नही सकता था. बीजेपी ने अजित पवार और उनके अंडर में आ रहे विधायको की समर्थन की लिस्ट के साथ सरकार बना ली और सभी लोग देखते रह गये लेकिन असली खेल तो उसके बाद शुरू हुआ है.

अजीत पवार के हाथ से फिसल रहे है सारे विधायक, दो और विधायक ले उडी एनसीपी यूथ ब्रिगेड
अजीत पवार ने लगभग नौ के करीब विधायको को अपने पास में रखा हुआ था लेकिन धीरे धीरे करके एक एक विधायक दुबारा शरद पवार के पास में लौट रहे है और अब दिल्ली के ही पास में अजीत पवार ने दो एनसीपी के विधायको को और रखा हुआ था जिनसे अचानक एनसीपी यूथ ब्रिगेड के लोग आकर के मिले और उन्हें ले गये. अब सवाल ये भी उठता है कि अगर इसी तरह से सब शरद पवार की तरफ जाते रहेंगे तो अजित पवार के पास समर्थन किसका बचेगा?

हालाँकि अभी भी उनके पास में हद से ज्यादा कांफिडेंस है जो बताता है कि उनके पास में कोई तो ऐसा सीक्रेट अस्त्र है जिसे उन्होंने अंतिम समय के लिये बचाकर के रखा हुआ है और ये अंतिम अस्त्र आखिर क्या होने वाला है ये कोई भी नही जानता है मगर जिस तरह से सारे विधायक जो अजित पवार के पास रुके हुए थे वो शरद पवार के पास लौट गये है वो अपने आप में हर किसी को हैरान ही कर रहा है.

अब फ्लोर टेस्ट की मांग तेज हो रही है और सारे विधायक शरद पवार के पास होटल में बंद है तो फिर अजित पावर एनसीपी के विधायको का समर्थन हासिल कैसे करेंगे क्योंकि वो तो अब एनसीपी के विधायको से संपर्क भी नही कर पा रहे है.