शरद पंवार ने दी भाजपा का समर्थन करने वाले एनसीपी विधायको को ये धमकी

195

महाराष्ट्र की राजनीति में पिछले एक महीने से जो भी डेवलपमेंट हुए है उन्हें शाह की बीजेपी ने एक रात में पूरी तरह से पलट कर के रख दिया और कही न कही ये शिवसेना के लिए ही नही बल्कि शरद पंवार के लिए भी बड़ा झटका था इस बात में कोई भी संशय नही है. मगर अब जो हुआ सो तो हो ही गया है और इसके बाद में जवाबी परिणाम भी आयेंगे इस बात में भी कोई संशय नही है और ये जवाब आने शुरू हो गये है. शरद पंवार इसकी अगुवाई भी कर रहे है.

शरद पंवार बोले, दल बदल क़ानून से जायेगी सबकी विधायकी और अगली बार जीतने भी नही देंगे
शरद पंवार उन विधायको पर बेहद ही सख्त नजर आ रहे है जो अजित पवार के साथ मिलकर के सरकार बनाने में बीजेपी की मदद कर रहे है. उन्होंने धमकी भरे अंदाज में कहा कि जो भी लोग पार्टी से जायेंगे उनकी विधायकी दल बदल क़ानून के तहत तो जायेगी ही जायेगी साथ ही साथ में हम अगली बार उन्हें जीतने भी नही देंगे.

शरद पंवार ने कहा कि जो भी विधायक बीजेपी के खेमे में जाने की सोच रहे है वो या फिर चले गये है हम उनपर आगे से नजर रखेंगे और जब भी अगली बार चुनाव होने तो एनसीपी, शिवसेना और कांग्रेस तीनो मिलकर के उनके खिलाफ चुनाव लड़ेगी और उन्हें हराएगी. कुल मिलाकर के शरद पंवार बीजेपी के पाले में जाने वाले विधायको को उनका करियर खत्म कर देने के धमकी दे रहे है.

वही दूसरी तरफ उनका रूख अपने भतीजे अजित पवार के लिये बड़ा ही सॉफ्ट नजर आ रहा है. एक तरफ जहाँ वो विधायको की विधायकी छीनने जैसी बाते कर रहे है वही दूसरी तरफ अजित पावर को दुबारा लौट आने के ऑफर दे रहे है. इससे कही न कही उन्हें भरोसा है कि विधायक जो भी भाजपा के पाले में जाने का सोच रहे है वो डर के मारे ही सही लेकिन फिर से उनके खेमे में लौट आयेंगे.