शरद पवार ने दिया अब ये बयान, इससे अमित शाह की टेंशन बढ़ सकती है

240

पिछले 48 घंटे में महाराष्ट्र की राजनीति में बहुत ही गजब स्तर पर उलटफेर हुआ है जो हर किसी को काफी ज्यादा हैरान भी कर रहा है क्योंकि इस तरह की उम्मीद तो कोई भी नही कर रहा था जैसा इन दिनों में मुंबई शहर में हमने देखा है मगर इन सबसे ज्यादा संवेदनशील आने वाला निकट भविष्य है क्योंकि कोई भी समझ नही पा रहा है कि आखिर बीजेपी फ्लोर टेस्ट में बौमत साबित कैसे करेगी क्योंकि जिस पार्टी के विधायको के दम पर वो दम भर रही है उसके मुखिया तो खुद उल जलूल बयान दे रहे है.

शरद पवार ने कहा, बीजेपी के साथ गठबंधन करने का सवाल ही पैदा नही होता
अजित पवार ने आज ही ट्विटर पर लिखा था कि वो अभी भी एनसीपी में है, शरद पवार उनके नेता है और वो बीजेपी के साथ में है. इसपर जवाब देते हुए शरद पवार ने बड़े ही सख्त शब्दों में कहा ‘बीजेपी के साथ में सरकार बनाने का सवाल ही पैदा नही होता है. एनसीपी ने सर्वसम्मति के साथ कांग्रेस और शिवसेना के साथ सरकार बनाने का फैसला किया है. अजीत पवार का बयान लोगो के बीच भ्रम पैदा करने वाला है. वो लोगो में गलत धारणा बना रहे है.’

अब शरद पवार का ये बयान कही न कही बीजेपी के लिए खतरे की घंटी नजर आ रहा है क्योंकि वो इसी रूख पर अगर कायम रहे और उन्होंने खेमेबंदी के जरिये अपने सभी विधायको को शिवसेना के समर्थन के लिए अच्छे से जुटा लिया तो फिर भाजपा की फडनवीस सरकार को खतरा हो सकता है जो एक अच्छा सन्देश तो बिलकुल भी नही है मगर भाजपा अभी भी कोशिश कर रही है.

हाल ही में पीएम मोदी खुद शरद पवार से मिले थे और इसके बाद आज सुबह बीजेपी के ही एक सांसद ने खुद जाकर के शरद पवार से मुलाक़ात की थी. अब इन सभी राजनीतिक घटनाक्रम में कही न कही शरद पवार का स्टैंड सबसे ज्यादा ख़ास माना जा रहा है.