महाराष्ट्र में भाजपा की सरकार बनते ही शिवसेना का बड़ा बयान, राउत ने किया एक और खुलासा

964

महाराष्ट्र में पिछले लम्बे समय से जो भी हुआ है वो अपने आप में काफी ज्यादा हैरान करने वाला है मगर एक रात में जिस तरह से बीजेपी ने अपना पासा ही पलट दिया वो अपने आप में चौंकाने वाला था इस बात में कोई भी शक नही है. रातो रात अजित पवार के साथ मिलकर के भाजपा ने सरकार बना ली जिसमें उन्होने अपने पास में बहुमत होने का दावा किया मगर अब इतना बड़ा काण्ड हुआ है तो फिर हलचल तो होनी ही है और ये हलचल राजनीतिक गलियारों में होनी शुरू भी हो गयी है.

संजय राउत ने कहा, अजित पवार अचानक गायब हो गये थे हमें शक हो चुका था
संजय राउत अब इस पूरे घटनाक्रम को लेकर के बहुत ही ज्यादा गुस्से में है जो महाराष्ट्र में हुआ. उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो किया वो गलत तो किया ही है. शरद पंवार के साथ में भी धोखा हुआ है. अजीत पवार कुछ समय पहले अचानक से गायब हुए थे तब हमें शक हो गया था कि ऐसा कुछ होने जा रहा है. राउत ने इसे कुल मिलाकर के अचानक होने वाला धोखा बताया है.

राउत कहते है कि वो पूरी बैठक में हमारे साथ बैठे थे, हमारे से मीटिंग कर रहे थे लेकिन अचानक से गायब हो गये हमें संशय भी हुआ. उनकी बॉडीलेंग्वेज से समझ आ गया था वो हमसे नजर तक नही मिला पा रहे थे. जब कोई इंसान पाप करने जा रहा है तो उसके साथ ऐसा ही होता है लेकिन साथ ही साथ में भाजपा ने जो राजभवन का दुरूपयोग किया है वो लोकतंत्र में बिलकुल भी शोभा नही देता है. ये जो कुछ भी हुआ है बिलकुल गैर कानूनी ढंग से किया गया है.

संजय राउत ने कहा कि ये जो भी हुआ अँधेरे में हुआ. महाराष्ट्र की सरकार को जिस तरह से अँधेरे में शपथ दिलवाई गयी वो छत्रपति शिवाजी महाराज के महाराष्ट्र को शोभा नही देता है. इन सभी लोगो ने शिवाजी महाराज का अपमान किया है.