महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बनने के बाद फडनवीस ने दिया ऐसा बयान, उद्धव ठाकरे कुलबुलाने लगेंगे

704

पिछले एक महीने की राजनीति को जो शिवसेना कर रही थी उसे भारतीय जनता पार्टी ने महज एक रातं में ही धराशायी कर दिया और सुबह जब तक देश उठा तब तक देवेन्द्र फडनवीस महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के तौर पर और अजित पवार उपमुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ले चुके थे. ये अपने आप में सभी को चौंका रहा था. हर कोई हैरान था कि ये सब कैसे हो गया? रातो रात अजित पवार ने एनसीपी से विधायक तोड़े और भाजपा में लाकर जोड़ दिया जिससे बीजेपी सरकार बनाने का दावा पेश कर पायी और इसकी मुस्कुराहट फडनवीस के चेहरे पर साफ़ नजर आ रही थी.

फडनवीस ने किया भाजपा के बड़े नेताओं का धन्यवाद, चिढाते हुए बोले मोदी है तो मुमकिन है
फडनवीस मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद में बीजेपी दफ्तर में पहुंचे और उन्होंने मुस्कुराहट के साथ में कहा मोदी है तो मुमकिन है. अब एक रात में जो मोदी ने मुमकिन करवा दिया उससे उद्धव ठाकरे को तो जाहिर तौर पर चिढ होगी ही होगी. इसके बाद फडनवीस ने कहा कि हम अब महाराष्ट्र को पांच सालो के लिए एक स्थायी सरकार देने जा रहे है.

भाजपा के नेताओं के बयान भी है जोरो पर, उद्धव ठाकरे है निशाने पर
इस बड़ी पारी को खेलने के बाद में बीजेपी नेताओं के बयान भी जोरो पर है. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि फडनवीस को सीएम बनाकर के हमने महाराष्ट्र की जनता के जनादेश का सम्मान किया है, उन्होंने फडनवीस जी के लिए ही वोट किया था. वही बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि बाला ठाकरे साहब का सम्मान इसलिए होता था क्योंकि वो शेर की दहाड़ते थे लेकिन आज वही शिवसेना के लोग सत्ता के लिए सर्कस के शेर बने हुए घूम रहे है.

खैर अब मौका भी उद्धव ठाकरे ने ही दिया है. जिस तरह से इतना लम्बा वक्त बीतता चला गया जिसमे बीजेपी को मौका मिला कि वो इस तरह से शह और मात का खेल खेल सके और उन्होंने खेल लिया. इसके बाद में शिवसेना के लिए चिड़िया चुग गयी खेत वाली कहावत साकार होते नजर आ रही है.