बीजेपी के सामने फिर से झुक गयी शिवसेना, अब सामने आया ये नया बयान

608

महाराष्ट्र के राजनीति हाल से तो हम सभी लोग वाकिफ है. अब राज्य में कोई सरकार नही है और जनता बिलकुल ही बिना सरकार के राष्ट्रपति शासन में अपना जीवन व्यतीत कर रही है और इसका ठीकरा कही न कही शिवसेना पर फोड़ा जा रहा है क्योंकि न तो उन्होंने किसी और को सरकार बनाने दी और न ही खुद बना पाये. अब कभी भाजपा तो कभी एनसीपी की तरफ झाँक रहे है कि कही से सीएम पद हाथ लग जाए मगर ऐसा हो नही रहा है और इसके पीछे भी कारण है कि शिवसेना अपना भरोसा हर तरफ से खो चुकी है.

अठावले का बयान, शिवसेना बीजेपी के साथ 2 साल सीएम पद के साथ भी तैयार है
केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले ने बयान दिया है कि मैंने अभी हाल ही में शिवसेना से बात की थी जिसमे राउत ने कहा कि अगर भाजपा आपना मुख्यमंत्री 3 साल रखे और हमें 2 साल मुख्यमंत्री पद दे दे तो भी हम तैयार है. मैं इस सम्बन्ध में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से बात करूंगा. आपको बता दे इससे पहले शिवसेना ढाई ढाई साल के मुख्यमंत्री पद के लिए राजी थी लेकिन अब उन्होंने अपने हिस्से में से कम करने की बात भी कह दी है.

दूसरी तरफ शरद पंवार भी दे रहे है गुगली पर गुगली
यहाँ अब बीजेपी शिवसेना की किसी बात का रिस्पोंस नही दे रही है वही दूसरी तरफ एनसीपी एक तरफ कह रही है कि हम समर्थन देने पर काम कर रहे है लेकिन दूसरी तरफ शरद पंवार कहते है अभी सोनिया जी से हमारी सरकार गठन पर कोई बात ही नही हुई है, बीजेपी शिवसेना ने साथ मिलकर के चुनाव लड़ा है तो वो अपने रास्ते तय करे.

अब शिवसेना ऐसे जाल में फंस चुकी है जहाँ वो न इस तरफ जा पा रही है और न ही उस तरफ जा पा रही है और जिस जगह पर है वहाँ पर भी अस्थिरता की भरमार है जिसके चलते हुए उनका इस जगह से निकलना जरूरी है मगर कोई सहारा नही मिल पा रहा है.