अयोध्या राम मंदिर पर अब शिया वफ्फ बोर्ड के चेयरमैन रिजवी का बड़ा ऐलान

189

पिछले कुछ समय से राम मंदिर कुछ ज्यादा ही विवादों में घिरा हुआ है और ये बात हम सभी लोग जान और मान भी रहे है. इस पर कभी किसी ने दावा किया तो कभी कोई इसका मालिक बनने की बात करता था लेकिन आखिरकार रामलला को ये जमीन मिल गयी और अब मंदिर निर्माण का कार्य भी शुरू होने को है बस एक बार सरकार ट्रस्ट का गठन कर दे तो फिर मंदिर का निर्माण होना भी शुरू हो जाएगा और ये काम जल्दी ही पूरा भी हो जाएगा इस बात में कोई भी शक नही है.

वसीम रिजवी ने किया अपनी तरफ से 51 हजार का ऐलान
शिया वफ्फ़ बोर्ड के प्रमुख वसीम रिजवी ने ऐलान किया है कि वो अपनी तरफ से मंदिर निर्माण में सहयोग देना चाहते है और इसके लिए वो अपनी तरफ से 51 हजार रूपये भी दे रहे है. वसीम रिजवी ने खुद अपनी तरफ से ऐलान किया है और ये भी कहा है कि राम मंदिर निर्माण के लिए यही एक सही रास्ता था जो अब निकला है. अब हिन्दुस्तान में राम जन्मभूमि पर दुनिया का सबसे खूबसूरत मंदिर बनाने की तैयारी हो रही है.

सिर्फ रिजवी ही नही और भी लोग और ट्रस्ट आ रहे है आगे
इस लिस्ट में रिजवी नही बल्कि लाखो लोग है जो मंदिर निर्माण के लिए अपनी अपनी श्रद्धा से आगे आना चाह रहे है. इसमें एक नाम महावीर ट्रस्ट पटना का भी नाम है. ये महावीर मंदिर चलाते है और इन्होने पूरे दस करोड़ रूपये राम मंदिर बनाने के लिए देने का ऐलान किया है जो कोई छोटी रकम तो बिलकुल भी नही है. बल्कि ये कह सकते है अभी तो ये सिर्फ शुरुआत भर ही है और आगे और भी बड़ी बड़ी रकम देखने को मिलने वाली है.

देश और दुनिया में राम मंदिर को लेकर के खूब चर्चाये होने लगी है. कहा जा रहा है कि इसी माह के भीतर सरकार ट्रस्ट का काम फाइनल कर देगी और फिर मंदिर निर्माण का कार्य भी शुरू होने वाला है.