अब अमित शाह पर बरसे संजय राउत, बाल ठाकरे की कसम खाकर कही ये बात

167

पिछले लम्बे समय से हम सभी लोग देख ही रहे है कि भाजपा और शिवसेना के बीच में दूरियां लगातार बढती चली जा रही है और इन दूरियों का कोई अंत ही नजर नही आता है. इसे देख ऐसा लगता है मानो दोनों के बीच में ये दुश्मनी अभी शुरू नही हुई है बल्कि बरसो पुरानी है. अब संजय राउत इतने समय से शिवसेना की तरफ से मोर्चा संभाले हुए थे लेकिन बीच में उनकी तबीयत खराब हो गयी मगर अब वो फिर से ठीक हुए तो उन्होंने अचानक से भाजपा पर धावा बोल दिया.

राउत ने कहा, अमित शाह जो कर रहे है वो नैतिकता नही है
संजय राउत ने तबीयत ठीक होते ही सीधे सीधे अमित शाह पर हमला किया है. बयान जारी करते हुए उन्होंने कहा ‘हर सभा में नरेंद्र मोदी कहा करते थे हमारा सीएम देवेन्द्र फडनवीस होंगे और उद्धव ठाकरे कहते थे मुख्यमंत्री हमारा होगा. उस समय में अमित शाह चुप क्यों थे? अब वो कुछ और ही बोल रहे है. ये नैतिकता नही है. हमने कभी राजनीति को बिजनेस नही बनाया. अगर नरेंद्र मोदी से चर्चा होती तो ऐसा नही होता.’

राउत ने तो ये तक कह दिया कि प्रधानमंत्री मोदी जी को सही जानकारी ही नही दी गयी. अमित शाह कहते है कि बंद कमरे में उद्धव ठाकरे से क्या बातचीत हुई ये सबको नही बता सकते. अब आप महाराष्ट्र के लोगो को मूर्ख मत बनाओ. अमित शाह अपनी बातो पर कायम रहे. शाह और उद्धव ठाकरे ने मिलकर के बाल ठाकरे साहब के कमरे में चर्चा की थी. वो कमरा हमारे लिए मंदिर के सामान है. हम झूठ नही बोलेंगे बाला साहेब की कसम खाकर.

अब जिस तरह से राउत भड़क रहे है वो अपने आप में बीजेपी और शिवसेना के रिश्तो को गर्त में ले जाने का काम ही करेगा जिसके दुबारा उठने के चांस कही न कही फिर न के बराबर ही हो जाने वाले है इसमें कोई भी शक नही है.