औवेसी ने दिया सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर घटिया बयान, बाबा रामदेव ने दिया जवाब

832

सुप्रीम कोर्ट ने आखिरकार राम मंदिर पर अपना अंतिम फैसला दे दिया और अब बाबरी को चाहने वालो को पूरी तरह से बाहर कर दिया गया है. अब जिस तरह से पूरी सुनवाई हुई उसके बाद में सुप्रीम कोर्ट ने साफ़ तौर पर मंदिर हिन्दुओ को दे दी है और यहाँ पर मंदिर निर्माण की प्रक्रिया जल्द ही शुरू हो जाएगी. मुस्लिमो को अन्य जगह पर पांच एकड़ जमीन दी जानी है. सभी लोग इस फैसले से खुश है लेकिन एक व्यक्ति है जिसे इससे बहुत ही ज्यादा तकलीफ है और आप जानते ही होंगे हम किसकी बात कर रहे है?

औवेसी ने किया सुप्रीम कोर्ट के आदेश का अपमान, बोले खैरात में जमीन की जरूरत नही
हाल ही में सुप्रीम कोर्ट के आये फैसले के बाद में ओवेसी ने अपनी जुबान से आग उगलते हुए कहा ‘सुप्रीम कोर्ट का फैसला अमिट नही है. मेरी राय में मुस्लिमो को ये पांच एकड़ मिली जमीन नही लेनी चाहिये. हिंदुस्तान का मुसलमान इतना गया गुजरा नही है कि वो पांच एकड़ जमीन भी नही खरीद सकता. हम लोग अपने लीगल राईट के लिए लड़ रहे थे. हमें किसी की भीख की जरूरत नही है.’

बाबा रामदेव ने दिया जवाब, चलना चाहिये ओवेसी पर केस
बाबा रामदेव ने इस मामले पर खुलकर के मीडिया चैनल से बात की और कहा कि सभी लोगो को सौहार्दपूर्ण तरीके से अपनाए और शान्ति बनाये. उन्होंने ओवेसी जैसे लोगो को तो गद्दार करार दे दिया. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सवाल खड़े किये है. ये तक कहा कि इन लोगो पर केस चलना चाहिए जो माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे है. बाबा रामदेव ने कहा कि हमारे पूर्वजो ने जो गलतियां कर दी वो कर दी अब हमें आगे बढना चाहिये.

अब इतना तो जाहिर है कि एक फैसले से हर किसी को खुश करना संभव नही है मगर जिस तरह से ये लोग प्रतिक्रिया दे रहे है वो कही न कही देश का माहौल खराब करने की साजिश नजर आता है और इन्हें सीधा करना जरूरी भी है.