राम मंदिर पर फैसला आने से पहले प्रधानमंत्री मोदी का बड़ा बयान

149

भारत के सबसे लंबित मामलो में से एक अयोध्या जन्मभूमि केस में कुछ ही समय में फैसला आने वाला है और इसका जाहिर तौर पर कई लोग लम्बे वक्त से इन्तजार भी कर रहे थे क्योंकि ये अपने आप में एक फीलिंग है जिसके बारे में लोग बयान नही कर सकते है.सुप्रीम कोर्ट ने ऐलान कर दिया है कि आज ही सुबह 10.30 बजे राम मंदिर पर फैसला आया जायेगा. इस फैसले को पूरी तरह से सुनाकर के समझने में 11 तक बज सकते है और फिर मंदिर बनेगा या फिर मस्जिद ये सबके सामने होगा.

प्रधानमंत्री मोदी ने किया फैसले को लेकर ट्वीट, सभी को सद्भावना बनाये रखने का अनुरोध किया
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस केस को लेकर के एक नही बल्कि दो दो ट्वीट लगातार किये और अपनी तरफ से जो भी बाते है वो सब सबके सामने रखी. पहले ट्वीट में पीएम मोदी कहते है ‘सुप्रीम कोर्ट का कल अयोध्या पर निर्णय आ रहा है. पिछले महीने से लगातार इस मामले पर सुनवाई हो रही थी और देश इसे बड़ी उत्सुकता के साथ में देख रहा था. इस दौरान लोगो ने जो सद्भावना बनाये रखने के लिए प्रयास किये है वो सराहना करने योग्य है.’

अपने दूसरे ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा ‘अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला आएगा वो किसी की हार या फिर जीत नही होगी. मेरी आप सभी लोगो से ये अपील है कि आप भारत की शान्ति और सद्भावना और एकता की महान परम्परा पर बल दे.’ सिर्फ पीएम ही नही बल्कि योगी आदित्यनाथ और तमाम बड़े नेताओं ने इन मामलो पर शान्ति बनाये रखने की पूरी पूरी अपील की है.

अब ऐसे समय में जाहिर तौर पर कुछ असामाजिक तत्व अफवाहे फैलाने का प्रयास करेंगे तो ऐसी स्थिति में आप कुछ भी अपनी मर्जी से फॉरवर्ड न करे. पहले सत्य को जांचे, उसे वेरीफाई करे और उसके बाद में ही आगे कोई बात शेयर करे.